36 साल की एक्ट्रेस के मुंह पर थे 25-30 टांके, कई शोज में किया गया रिप्लेस, प्रेमी से हुआ 2 बार हुआ ब्रेकअप
चार्ली चौहान


मुंबई : 'एमटीवी रोडीज 7' फेम चार्ली चौहान अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्क्लि्स से बहुत पहले ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. एक्ट्रेस 'कैसी ये यारियां' सहित कुछ और भी शोज में नजर आ चुकी हैं और अपने डांस के लिए भी खासी चर्चित हैं. चार्ली लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब थीं, लेकिन अब वह फिर वापसी कर रही हैं. इस बीच चार्ली ने अपने स्ट्रगलिंग डेज पर खुलकर बात की और बताया कि कैसे उन्हें अपने चेहरे पर लगी चोंट के चलते कई शोज में रिप्लेस कर दिया गया.

चार्ली के अनुसार, उनके चेहरे पर चोंट लगी थी, जिसके चलते 25-30 टांके लगे थे. इन्हें हील होने में काफी समय लगा, लेकिन इसके चलते उन्हें कई बड़े शोज से हाथ धोना पड़ गया.  चेहरे पर आई चोंट के चलते चार्ली को कई सीरियल्स में रिप्लेस कर दिया गया. लेकिन, धीरे-धीरे कर ये निशान मिटते गए और इसके लिए वह खुद को काफी लकी महसूस करती हैं.

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में चार्ली ने अपने चेहरे के निशान पर खुलकर बात की और कहा- 'समय के साथ सारे निशान फीके होते जाते हैं. मेरे गाल पर भी 25-30 टांकों के निशाने थे, जो समय के साथ ठीक हो गए.' 'आज जब मैं खुद को आईने में देखती हूं तो बहुत लकी महसूस करती हूं. क्योंकि, मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये निशान कभी हट पाएंगे और इनके साथ मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा बन पाऊंगी.'

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें