अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में दिखा दीपिका का दिलकश अंदाज
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण


नई दिल्ली : मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट ने गुजरात के जामनगर में मेगा प्री-वेडिंग फंक्शन्स होस्ट किए थे. इसमें शामिल होने के लिए शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां जामनगर पहुंची थीं. अंबानी परिवार के मेहमानों में बॉलीवुड के सबसे हॉट बी-टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ भी शामिल थे.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, जल्द ही माता-पिता बनने वाले दीपिका और रणवीर प्री-वेडिंग पार्टी में गरबा का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. दीपिका पहले संगीत के लिए गोल्डन और ब्लैक रंग के लहंगा चोली में, फिर गरबा के लिए बेज अनारकली आउटफिट पहने नजर आईं. एक अन्य वीडियो में दीपिका और रणवीर ‘दिल धड़कने दो’ के रणवीर के गाने ‘गल्लां गुडियां’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

संगीत के दौरान रणवीर सिंह ने एक फन सेगमेंट होस्ट किया था. इस दौरान रणवीर सिंह अनंत अंबानी के बारे में कहते हैं, ‘मुझे खुशी है कि आपको आपकी ड्रीम गर्ल मिल गई. मुझे खुशी है कि मैं इसमें आपकी मदद कर सका. अनंत और राधिका की शादी हो रही है और मैं और दीपिका जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं’. इसके बाद उन्होंने दीपिका की ओर इशारा किया और उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो की जमकर तारीफ भी की. अपने अनोखे रॉकी रंधावा स्टाइल में रणवीर ने कहा, ‘हाय बेब्स, रॉकी रंधावा दिस साइड पिछले जन्म से तुम्हें प्यार करता हूं. आप ग्लो कर रही हैं. राज क्या है? आइए, खूबसूरत जोड़ी के लिए स्पेशल डांस करें’.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें