पत्नी आलिया सिद्दीकी की वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बढ़ी टेंशन, नॉन बेलेबल वारंट
आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी


नई दिल्ली : नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की पत्नी कानूनी पचड़े में फंस गई हैं. उनकी दोस्त ने उनके खिलाफ एक मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद बीती 29 फरवरी को अंधेरी कोर्ट ने 138 निगोशिएबल एक्ट के तहत नॉन बेलेबल वारंट इश्यू किया है. मामला 2022 का है. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी के बीच हुई तकरार को दुनिया जानती हैं. लेकिन जिस मामले में आलिया सिद्दीकी को अंधेरी कोर्ट ने 138 निगोशिएबल एक्ट के तहत नॉन बेलेबल वारंट इश्यू किया है, वो मामला अलग है.

सहेली के साथ की धोखाधड़ी?
ये मामला साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘होली काउ’ से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म की प्रोड्यूसर आलिया सिद्दीकी थीं. आलिया की दोस्त रहीं मंजू एम गढ़वाल शुरुआत में इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर थीं. इस फिल्म के लिए उन्होंने आलिया के साथ पैसे लगाए थे. लेकिन उन्होंने नहीं लौटाए. मंजू ने बताया कि वो और आलिया दोनों साल 2005 से दोस्त हैं. मंजू राइटर रही हैं. वहीं, आलिया ने एक्टिंग फील्ड में अपना करियर बनाया.

1 महीने के लिए उधार मांगे थे 31.68 लाख रुपए
मंजू एम गढ़वाल ने बताया कि शुरुआत में मैं भी इस फिल्म को आलिया के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही थी. तब आलिया ने सिर्फ 1 महीने के लिए 31.68 लाख रुपए उधार लिए थे. ऐसा इसलिए क्योंकि तब सेट पर फाइनेंशियल क्राइसेस आ गई थी. लेकिन, वो वादे से मुकर गईं और कई बार पैसे वापस मांगने पर उन्होंने नहीं दिए, जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी दे रहे हैं आलिया का साथ?
मंजू ने ना सिर्फ आलिया बल्कि उनके पति एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी संगीन आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि इस मामले में नवाज भी आलिया के साथ मिले हुए हैं. मंजू ने बताया कि जब आलिया ने हमसे पैसा लिया तो नवाज उनके साथ थे. उन्होंने हमें विश्वास दिलाया कि वो साथ हैं और अब वो भी मेरा फोन नहीं उठाते.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें