पहले न अब हां अभिनेता पवन सिंह लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, X पर पोस्ट कर दी जानकारी
पवन सिंह


पटना :  इस वक्त भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल सुपरस्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह निश्चित रूप से चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों के अनुसार जो खबर मिल रही है उसके मुताबिक पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ सकते हैं.  

हालांकि पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर उनकी ओर से अभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. दरअसल पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा-  मैं अपने समाज जनता जनार्दन और माँ से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूँगा आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है जय माता दी

दूसरे विकल्पों पर भी विचार कर रहे हैं पवन सिंह
सूत्रों एक अनुसार पवन सिंह बीजेपी छोड़कर किसी दूसरे दल से भी चुनाव लड़ सकते हैं. वहीं उनके निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी जानकारी मिल रही है. हालांकि पवन सिंह कहां से और किस सीट से चुनाव लड़ेंगे इसको लेकर उनकी ओर से अभी तक को आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. दरअसल पवन सिंह बिहार से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं. बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात में उन्होंने अपनी बात बता दी थी. वहीं उन्होंने कल मंगल पांडे से भी मुलाकात की थी.

पहले बीजेपी ने आसनसोल से दिया था टिकट
बता दें, बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट में पवन सिंह को आसनसोल से टिकट दिया था. लेकिन, पवन सिंह ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह ने थोड़ी देर पहले ही सोशल मीडिया साइट X पर पोस्ट शेयर कर आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी दी थी. उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह कुछ निजी कारणों को बताया है. हालांकि, अचानक पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के ऐलान की जानकारी मिलते ही अब कई सवाल उठने लगे थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें