अमिताभ बच्चन ने कराई एंजियोप्लास्टी, जाने बिग बी को क्यों पड़ी इसकी जरूरत
अमिताभ बच्चन


मुंबई : अमिताभ बच्चन की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई है. अमिताभ को आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यह एंजियोप्लास्टी उनके पैर में जमे खून के थक्कों के लिए हुई. आम तौर पर एंजियोप्लास्टी दिल के लिए की जाती है. बिग बी ने एंजियोप्लास्टी के बाद ईश्वर और फैंस के प्रति आभार जताया है. 

उन्होंने एक्स पर एक ट्वीट किया और लिखा, “हमेशा के लिए आभार.” बिग बी के इस ट्वीट पर फैंस ने उनकी हेल्थ को लेकर कंसर्न दिखाया और उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करते नजर आए. बता दें, अमिताभ बच्चन ने इस साल की शुरुआत में अपनी कलाई की सर्जरी करवाई थी. इसकी जानकारी उन्होंने अपने ब्लॉग में दी थी. उन्होंने एक सेट पर की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ अपने कलाई की चोट पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे थे. उस दौरान बिग बी ने हाथ पर बैंडेज पहने नजर आए थे.

फैंस दे रहे अमिताभ बच्चन को हिम्मत
अमिताभ बच्चन के हेल्थ अपडेट वाले पोस्ट फैंस कमेंट कर उन्हें हिम्मत दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि आप स्वस्थ रहें.” वहीं, दूसरे ने लिखा,”हम उम्मीद करते हैं कि हम मिलेंगे.” एक यूजर ने लिखा, “हम आपसे प्यार करते हैं. आप हमेशा स्वस्थ रहें.” एक अन्य फैन ने लिखा, “आप हमेशा ऐसे ही फिल्में बनाते रहिए. हम देखते रहेंगे. आप कल्कि का अपडेट भी देना.”

अमिताभ बच्चन को हुआ था कोविड
हाल के कुछ वर्षों में, अमिताभ बच्चन को भी कोविड-19 का सामना करना पड़ा है. पिछले साल उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने कई मेडिकल अप्वाइंटमेंट ले रखी है, जिसकी वजह से वह 2023 कॉमिक कॉन के लिए सैन डिएगो नहीं जा पाए. दरअसल, उन्हें यहां अपकमिंग फिल्म ‘कल्कि 2989 AD’ की टीम के साथ फिल्म का पोस्टर लॉन्च करना था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें