प्रियंका चोपड़ा जल्द आएंगी संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर, फैंस के लिए है बड़ी खुशखबरी
संजय लीला भंसाली और प्रियंका चोपड़ा


ग्लोबल स्टार बन चुकीं इंडिया की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा, इन दिनों भारत में हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी जोनस के साथ इंडिया लौटीं. अब खबर आ रही है कि इस इंडिया टूर पर प्रियंका का एजेंडा काम से बहुत जुड़ा है. रिपोर्ट्स बता रही हैं कि प्रियंका कई फिल्ममेकर्स से मिलने वाली हैं और नई स्क्रिप्ट्स पढ़ने जा रही हैं. दूसरी तरफ वो अपने प्रोडक्शन हाउस के काम को भी आगे बढ़ाने का प्लान कर रही हैं. बताया जा रहा है कि इस बार उनकी भारत यात्रा में कई वर्क कमिटमेंट शामिल हैं. 

भंसाली के साथ फिल्म करेंगी प्रियंका?
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका इस बार बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर्स में से एक संजय लीला भंसाली से भी मीटिंग करने वाली हैं और एक प्रोजेक्ट फाइनल करने का प्लान है. 

प्रियंका के अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सूत्र ने बताया, 'उन्हें पता है कि उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट को लेकर लोगों में बहुत जिज्ञासा है और वो जल्द ही एक प्रोजेक्ट फाइनल करना चाहती हैं. वो कई स्क्रिप्ट्स पढ़ रही हैं और कई फिल्ममेकर्स से मिल रही हैं. इनफैक्ट, वो एक एक्शन प्रोजेक्ट के लिए संजय लीला भंसाली से भी मीटिंग करने वाली हैं, जो एक पीरियड प्रोजेक्ट है. उन्हें ये प्रोजेक्ट पसंद आया है और अब वो भंसाली से इसकी टाइमलाइन, शिड्यूल और कॉस्टयूम वगैरह डिस्कस करने के लिए मिल रही हैं.' 

प्रोडक्शन हाउस पर फोकस कर रही हैं प्रियंका
रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, 'प्रियंका के लिए भारत का ट्रिप पूरी तरह काम के लिए है. मुंबई में इवेंट अटेंड करने के अलावा उनके पास कई चीजें लाइन-अप हैं. वो अलग-अलग कैपेसिटी में कई मीटिंग्स करने वाली हैं.' सूत्र ने आगे बताया कि प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस पर भी फोकस कर रही हैं और वो अपने बैनर के अंडर 3-4 प्रोजेक्ट फाइनल करने के लिए लोगों से मिल रही हैं. 

सूत्र ने ये भी बताया कि प्रियंका के एजेंडे पर 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट भी है. रिपोर्ट में बताया गया कि इस जानकारी पर कन्फर्मेशन के लिए प्रियंका की टीम से भी संपर्क किया गया, मगर उन्होंने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.  

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें