सलमान के घर पर चली गोली, हमलावर 2-3 राउंड फायरिंग कर मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस
सलमान खान के घर के बाहर जुटी भीड़


मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर पर गोली चलने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है. घटना सुबह 4.55 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. जिस समय यह घटना हुई उस समय सलमान खान घर पर ही थे. 

गौरतलब है कई बार सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.रविवार सुबह उनके घर पर 2-3 राउंड फायरिंग हुई है. मुंबई क्राइम ब्रांच और ATS की टीम मौके पर पहुंच रही है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर तीन राउंड फायरिंग की गई है. बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और और भाग गए. इस घटना में फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक टेलिवजन इंटरव्यू में उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है. उसने अभिनेता-गायक गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधों के कारण हमला किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा की थी.

मिल चुका था धमकी भरा मेल
मालूम हो कि ‘टाइगर 3’ के अभिनेता के पास फिलहाल वाई प्लस सुरक्षा है. गौरतलब है कि पिछले साल सलमान खान के ऑफिस में एक धमकी भरा ईमेल भी भेजा गया था. सलमान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग से धमकी भरा मेल मिला था. ईमेल के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया  था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान के घर पर चली गोली, हमलावर 2-3 राउंड फायरिंग कर मौके से फरार, जांच में जुटी पुलिस

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......