VIDEO : रामगोपाल वर्मा ने कहा, 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है'
आमतौर पर अंडरवर्ल्ड और हॉरर फिल्में बनाने वाले रामू अब महिला सशक्तिकरण पर फिल्म लेकर आए हैं.


नई दिल्ली : अपने बयानों और ट्वीट्स से मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाले फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने एक बार फिर बड़ा धमाका करने जा रहे हैं. आमतौर पर अंडरवर्ल्ड और हॉरर फिल्में बनाने वाले रामू अब महिला सशक्तिकरण पर फिल्म लेकर आए हैं.



ये एक शॉर्ट फिल्म है, जिसे यू-ट्यूब पर रिलीज किया है. साढ़े 11 मिनट की इस फिल्म का नाम 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है' है. रामू की ये फिल्म देश में महिलाओं की सेक्सुअल फ्रीडम पर सवाल खड़े करती हैं.



एक लड़की जब अपने माता पिता को ये कहती है कि वो सनी लियोनी बनना चाहती है तो हर कोई हैरान रह जाता है. लड़की अपने बात को रखने के लिए तर्क भी देती है.

यह रामू की पिछली फीचर फिल्मों से काफी अलग है. बेहद बोल्ड और बिंदास तरीके से इसमें बात को रखा गया है. फिल्म में मकरंद देशपांडे, दिव्या जगदाले और नैना गांगुली मुख्य भूमिकाओं में हैं.



कई लोगों ने जहां इस फिल्म की तारीफ की है वहीं बाकियों ने इसे शर्मसार करने वाला बताया और इसका खंडन किया है. यह फिल्म एक ऐसी बच्ची के बारे में है जो कि पोर्नस्टार बनना चाहती है लेकिन उसे अपने माता-पिता के विरोध का सामना करना पड़ता है.

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा का नाम सनी लियोनी के साथ इससे पहले तब जुड़ा था जब उन्होंने सोशल मीडिया पर सनी के नाम के साथ एक ट्वीट किया था. राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के मौके पर ट्वीट कर लिखा था कि वह चाहते हैं कि सभी महिलाएं अपने पतियों को उसी प्रकार सुख दें जैसे सनी लियोनी दे रही हैं.

अधिक मनोरंजन की खबरें