अमेरिका में अनुष्का के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं विराट कोहली?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कप्तान अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए अमेरिका गए हैं।


नई दिल्ली : सोमवार को सीएसी सदस्य और पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि कप्तान विराट कोहली के अमेरिका से लौटने के बाद कोच पर उनकी राय ली जाएगी। इसके बाद से ही मीडिया में इस बात की चर्चा है कि आखिर श्री लंका दौरे से ठीक पहले कोहली अमेरिका में क्या कर रहे हैं? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कप्तान अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए अमेरिका गए हैं। 



वैसे खुद कोहली या अनुष्का की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है। अनुष्का शर्मा एक इंटरनैशनल फोटोशूट के लिए कुछ समय पहले ही अमेरिका गई हैं। इसके बाद जब सोमवार को गांगुली ने विराट के अमेरिका में होने की बात कही तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। 

वैसे, इससे पहले भी कई बार दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए लंबी दूरियां तय कर चुके हैं। आईपीएल में खुद कोहली को विश करने के लिए अनुष्का शर्मा बेंगलुरु पहुंच गई थीं। अनुष्का जहां शाहरुख के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में व्यस्त हैं, वहीं कोहली का शिड्यूल भी काफी टाइट है। आईपीएल और चैंपियंस ट्रोफी के बाद अभी वेस्ट इंडीज दौरा खत्म हुआ है। इसके बाद टीम इंडिया को श्री लंका और ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज खेलनी है। 

माना जा रहा है कि चैंपियंस ट्रोफी हारने और वेस्ट इंडीज से टी-20 मैच में मिली हार के बाद कोहली मीडिया के निशाने पर हैं। वहीं, कोच अनिल कुंबले को लेकर हुए विवाद से भी उन पर काफी दबाव है। इन सब वजहों से शायद कोहली और अनुष्का ने मुलाकात का यह प्रोग्राम मीडिया की सुर्खियों से दूर गुपचुप रखा है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें