जानें, बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं लड़कियां
जानें, बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद क्या करती हैं लड़कियां


हम आपको बताएंगे कि ब्रेकअप के दर्द से उबरने के लड़कियां क्या-क्या करतीं है। बेशक लड़कियां इस गम से उबरने के लिए लड़कों की तरह शराब न पीती हों लेकिन इनके तरीके जानकर आप भी लड़कियों की तारीफ करने लगेंगे। 

दिल टूटने के गम से उबरने के लिए लड़कियां अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करना पसंद करती हैं। अपनी पसंद की चीजें खरीदने से उनका स्ट्रेस कम हो जाती है। कुछ लड़कियां तो इस गम से उबरने के लिए स्पा, पार्लर और जिम में भी अपना टाइस स्पेंड करती हैं।

अपने ब्यॉयफ्रैंड से ब्रेकअप होने के बाद लड़कियां अपने लिए पति की तलाश करने लगती हैं। वह जानना चाहती हैं कि आखिर वो कौन है जो उसे पूरी तरह समझेगा और वाकई में ऐसा कोई है भी या नहीं।

ब्रेकअप गम से उबरने के लिए हर लड़की अपनी पर्सनैलिटी के हिसाब से काम करती हैं। मगर एक ऐसा काम भी है जो हर लड़की जरूर करती है। वह है सोशल साइट्स पर अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड को ब्‍लॉक करना। हालांकि समय के साथ ही वह उन्हें अनब्‍लॉक भी कर देती हैं।

अपने पार्टनर को जैलेस फील करवाने के लिए लड़कियां खुद पर ध्यान देती हैं। इसके अलावा वह सोशल साइट्स भी एक्टिव रहती है, ताकि उनका पार्टनर यह देखकर जैलेस फील करें। पार्टनर को जलाने के लिए लड़कियां सोशल एक्टिविटी बढ़ा देती हैं।

अधिक सेहत/एजुकेशन की खबरें