मुशर्रफ बोले-मैं लश्कर और हाफिज का सबसे बड़ा फैन
मुशर्रफ बोले-मैं लश्कर और हाफिज का सबसे बड़ा फैन


इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकी संगठन लश्कर को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि वे आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के सबसे बडे समर्थक हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लश्कर भी उनको काफी पसंद करता है। परवेज मुर्शरफ ने एक पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वे लश्कर ए तैयबा और जमात उद दावा के सबसे बडे समर्थक हैं और ये संगठन भी उनको पसंद करते हैं। बातचीत में मुशर्रफ ने बताया कि वे हाफिज सईद से मिल चुके हैं। 

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे हाफिज सईद के भी प्रशंसक हैं तो उन्होंने कहा कि हां वे हाफिज सईद के भी प्रशंसक हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि हाफिज सईद कश्मीर में हो रही गतिविधियों में शामिल हैं और वे इसका समर्थन करते हैं। मुशर्रफ ने पाकिस्तानी चैनल को बताया कि किस तरह से पाकिस्तान किस तरह से कश्मीर मे अशांति फैलाने के लिए लश्कर की मदद लेता है।

उन्होंने कहा कि लश्कर ए तैयबा सबसे बडी फोर्स है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही कश्मीर में एक्शन और भारतीय सेना को कश्मीर में दबाने के समर्थन में थे। उन्होंने स्विकार किया कि कश्मीर में लश्कर ए तैयबा है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह हमारे और कश्मीर का मामला है।



अधिक विदेश की खबरें

इमरान खान और नवजोत सिंह सिद्धू की 'दोस्ती' के बीच 'दीवार' बनी दिखी पाक आर्मी! पर्दे के पीछे की कहानी कह रही यह तस्वीर..

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए हैं. व्यक्तिगत रिश्ते में दिए गए न्यौते पर ......

पोखरण परीक्षण के वक्त जिस अकेले देश ने किया भारत का समर्थन, उसने वाजपेयी को बताया ‘सच्चा मित्र’..

इस्राइल के विदेश मंत्रालय ने भारत रत्न और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक ......