लंदन : ट्रेन में सेक्स कर रहा था कपल, विडियो बनने पर भी नहीं रुके
फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की से यह जोड़ा सेक्स ऐक्ट कर रहा है और विडियो बनाते हुए स्टेशन पर खड़े लोग हंसने के साथ ही उन्हें चीयर कर रहे हैं।


लंदन : केटरहैम स्टेशन पर यात्री उस समय हैरत में पड़ गए जब एक कपल को ट्रेन में सेक्स करते देखा। ट्रेन स्टेशन पर रुकी हुई थी। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह रही कि इस जोड़े को यह जानकारी थी कि उन्हें बहुत से लोग देख रहे हैं लेकिन दोनों ने किसी की परवाह तक नहीं की और लोग उनके इस ऐक्ट का विडियो बनाते रहे।

'मेट्रो यूके' की खबर के मुताबिक, फुटेज में देखा जा सकता है कि ट्रेन की खिड़की से यह जोड़ा सेक्स ऐक्ट कर रहा है और विडियो बनाते हुए स्टेशन पर खड़े लोग हंसने के साथ ही उन्हें चीयर कर रहे हैं। 
London cupal was having sex in the train did not stop even after becoming a video
विडियो में एक जगह देखा गया है कि काले रंग के बालों वाली एक महिला अपने पार्टनर के साथ सेक्स कर रही है। यह विडियो वॉट्सऐप पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है। 

ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने मेट्रो यूके को बताया, 'हमें इस बारे में जानकारी है कि इन दिनों ट्रेन में महिला-पुरुष के सेक्स ऐक्ट का विडियो ऑनलाइन सर्कुलेट हो रहा है।' हालांकि, इस मामले में अभी तक जांच चल रही है और फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

अधिक विदेश की खबरें

पाकिस्तान : नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम गिरफ्तार, बख्तरबंद गाड़ियों में जेल ले जाया गया..

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम को शुक्रवार रात स्वदेश लौटते ही गिरफ्तार ......