टैग:Journalist#, Pakistan#,islamabaad#
पाकिस्तान में पत्रकार की गोली मारकर हत्या
पाकिस्तान के कराची में एक स्थानीय कैफे में मंगलवार रात को एक पत्रकार सहित दो लोगों की हत्या कर दी गई


इस्लामाबाद:  पाकिस्तान के कराची में एक स्थानीय कैफे में मंगलवार रात को एक पत्रकार सहित दो लोगों की हत्या कर दी गई। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक पत्रकार मुरीद अब्बास एक निजी न्यूज चैनल में पत्रकार था। मुरीद के साथ उसके दोस्त खिजार की खयाबान-ए-बुखारी की स्थानीय कैफे के बाहर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार हमलावर की पहचान आतिफ जमान के रूप में की गई है। आतिफ सफेद कार में आया और गोलीबारी करनी शुरू कर दी।

अस्पताल प्रशासन का कहना है कि पत्रकार के पेट और सीने में गोली लगी है। एसएसपी साउथ शेराज नजीर ने बताया कि यह व्यक्तिगत दुशमनी का मामला हो सकता है क्योकि मुरीद ने कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मुरीद अब्बास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और खिजार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने  बताया कि हमलावर ने दो लोगों को मारने के बाद  आत्महत्या कर ली।

पुलिस का कहना है कि जमान और अब्बास के बीच व्यापारिक विवाद चल रहा था। मुरीद की पत्नी जो खुद एक न्यूज एंकर है  बताया कि उनके पति ने जमान के टायर के व्यापार में 50 लाख रुपये लगाए थे, जिसे उन्होंने वापस मांगा था।


अधिक विदेश की खबरें