टेक्सास में बंदूकधारी ने की अंधाधुंध गोलीबारी, पांच की मौत
हमलावर का पीछा करते हुए पुलिस ने हमलावर को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार गिराया।


टेक्सास  (हि.स.) : अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी ने शनिवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा रोके जाने पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 लोगों के घायल हुए हैं। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट मिली।

रिपोर्ट के मुताबिक उक्त बंदूकधारी को ट्रैफिक पुलिस ने शक होने पर रोका था, जिसके बाद उक्त व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। हमलावर का पीछा करते हुए पुलिस ने हमलावर को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार गिराया। हमलावर की उम्र 30 साल बताई जा रही है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक यह घटना मिडलैंड के पास ओडेसा इलाके में हुई।

इस बाबत राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प  ने कहा, ‘अटॉर्नी जनरल विलियम बार ने उन्हें घटना की जानकारी दी है। ट्रम्प ने ट्वीट पर लिखा, ‘एफबीआई और कानून लागू करने वाली एजेंसियां पूरी तरह लगी हुई हैं।’ उधर, टैक्सास के गवर्नर ग्रेग एबोट ने इस घटना को मूर्खतापूर्ण और कायराना बताया।

उल्लेखनीय है कि बीते अगस्त माह में भी टेक्सास और ओहियो में दो गोलीबारी की घटनाओं में 29 लोग मारे गए थे जबकि 40 से अधिक लोग घायल हुए थे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने टेक्सास और ओहियो में हुई गोलीबारी की जांच के आदेश दिए थे।

अधिक विदेश की खबरें