92 साल की उम्र में इस शख्स ने की रूसी महिला से की सगाई, होगी 5वीं शादी
रूपर्ट मर्डोक और एलेना ज़ुकोवा


नई दिल्ली : मीडिया मुगल रूपर्ट मर्डोक ने अपनी नई प्रेमिका से सगाई कर ली है. काफी दिनों से ऐसी खबरें थी कि 92 साल के मर्डोक 67 वर्षीय रूसी महिला एलेना ज़ुकोवा को डेट कर रहे हैं. जुकोवा पहले मॉलिक्यूलर बायोलॉजिस्ट रह चुकी हैं.

रूपर्ट मर्डोक की टीम ने दोनों की सगाई की पुष्टि की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वे दोनों इसी साल कैलिफोर्निया स्थित मोरागा वाइनयार्ड एस्टेट में विवाह बंधन में बंध सकते हैं. न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी की डेट जून में रखी गई है और इसके लिए निमंत्रण पहले ही भेजे जा चुके हैं. अगर सबकुछ सही रहा तो 92 वर्षीय मर्डोक की यह पांचवीं शादी होगी. मर्डोक ने इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई फ्लाइट अटेंडेंट पेट्रीसिया बुकर, स्कॉटिश मूल की पत्रकार अन्ना मान, चीनी मूल की उद्यमी वेंडी डेंग और अमेरिकी मॉडल एवं अभिनेत्री जेरी हॉल से शादी की थी.

पूर्व पत्नी की पार्टी में हुई थी नई मंगेतर से मुलाकात
मर्डोक ने पिछले साल अप्रैल में पूर्व पुलिस पादरी ऐन लेस्ली स्मिथ के साथ सगाई की थी. हालांकि उनका ही उनका रिश्ता टूट गया, जिसके बाद ऐसी चर्चा थी कि ऑस्ट्रेलिया में जन्में मर्डोक रूसी महिला जुकोवा को डेट कर रहे हैं. बताया जाता है कि इस जोड़ी की मुलाकात उनकी पूर्व पत्नियों में से एक वेंडी डेंग द्वारा आयोजित एक पार्टी में हुई थी.

जुकोवा की शादी पहले रूसी ऑयल बैरन अलेक्जेंडर जुकोव से हुई थी. इस शादी से उन्हें एक बेटी भी हुई थी, जिनका नाम दशा. वह एक सोशलाइट और कारोबारी है, जिन्होंने रूसी कुलीन रोमन अब्रामोविक से शादी की थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें