टैग:AAP#,willsupportShatrughan#, andMisasupport workers#,Door-to-Door#,Campaign
आप ने किया शत्रुघ्न एवं मीसा का समर्थन कार्यकर्ता करेंगे डोर-टू-डोर कैम्पेन
आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देगी


पटना: आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देगी। 'आप' के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से शत्रुघ्न सिन्हा एवं पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से मीसा भारती का समर्थन करने का फैसला किया है। 

प्रदेश अध्यक्ष ने यहां कहा कि आप का रुख स्पष्ट है, लोकतंत्र और देश की रक्षा के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना है। उन्होंने दावा किया कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद बहुमत से महागठबंधन की सरकार बनेगी। साहू ने कहा कि आप के बिहार प्रदेश प्रभारी सह सांसद संजय सिंह से चर्चा के बाद यह पार्टी नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं का निर्णय है।

आप के प्रदेश प्रवक्ता अमर यादव ने बताया कि सोमवार को पटना जिला कमिटी की बैठक हुई थी। बैठक में सर्वसम्मति से पटना साहिब एवं पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्मीदवार को समर्थन करने का निर्णय लिया गया।  इस निर्णय का उद्देश्य भाजपा की हार सुनिश्चित करना है। आप कार्यकर्ता बिहार के अंतिम चरण की सभी सीटों पर भाजपा को हराने के लिये महागठबंधन के उम्मीदवारों का समर्थन करेंगे। अमर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता-कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी महागठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में डोर-टू-डोर कैम्पेन चलाएंगे।

अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें