टैग:SumitraMahajan#rumored#tobe# becomeGovernor
सुमित्रा महाजन के राज्यपाल बनने की फैली अफवाह, सोशल मीडिया पर भाजपा नेता दे रहे बधाई
लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे के बाद पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को नया दायित्व सौंपने को लेकर पार्टी अब तक फैसला नहीं ले पाई है


भोपाल: लोकसभा चुनाव नहीं लडऩे के बाद पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को नया दायित्व सौंपने को लेकर पार्टी अब तक फैसला नहीं ले पाई है। आठ बार इंदौर से सांसद रही वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुमित्रा महाजन को पार्टी कोई बड़ा पद दे सकती है। बताया जा रहा है कि पार्टी उन्हें किसी बड़े राज्य का राज्यपाल बना सकती है। इससे पहले सोशल मीडिया पर उनके राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह जोरों से चल रही है और खुद भाजपा नेता बिना पुष्टि के उन्हें बधाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेताओं की ये बधाई अब चर्चा का विषय बन गई है। 

सोशल मीडिया पर मंगलवार सुबह से ही सुमित्रा महाजन को महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाए जाने की अफवाह जोरों पर है। यहां तक की भाजपा नेता भी बधाई देने से पीछे नही हट रहे है, जबकि पार्टी की तरफ से अभी कोई पुष्टी नही की गई है। पूर्व सांसद और भाजपा प्रवक्ता चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सुमित्रा महाजन को राज्यपाल बनाए जाने की बधाई दी है। चिंतामण मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा ‘महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किये जाने पर ताई सुमित्रा महाजन को बहुत बहुत शुभकामनाएं । - प्रो.चिन्तामणि मालवीय मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता’। 

इतना ही नहीं भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने भी ट्वीट कर सुमित्रा महाजन को बधाई दे डाली और लिखा कि ‘आदरणीय ताई सुमित्रा महाजन को महाराष्ट्र का राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं। भाजपा प्रवक्ता नेहा बग्गा ने भी बधाई देते हुए लिखा है कि ‘आठ बार लगातार सांसद, पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ताई को महाराष्ट्र की राज्यपाल नियुक्त किए जाने पर हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। हैरानी की बात तो ये है कि इन सभी नेताओं ने सोशल मीडिया पर चल रही अफवाहों को ही सही मानते हुए बधाई देना शुरू कर दिया है, जबकी पार्टी की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नही की गई है। 


अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें