अररिया में आरजेडी जीती तो बन जाएगा ISIS का सुरक्षित पनाहगार : नित्यानंद राय
अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव होने वाले हैं।


पटना : बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा है कि अररिया लोकसभा सीट पर 11 मार्च को हो रहे उपचुनाव में अगर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) का उम्मीदवार जीता तो यह क्षेत्र आतंकवादी संगठन आईएसआईएस का सुरक्षित पनाहगार बन जाएगा। राय के इस विवादास्पद बयार पर आरजेडी ने भी पलटवार किया है। आरजेडी ने कहा है कि राय का यह बयान घृणा को बढ़ाने वाला है।

नित्यानंद राय ने शुक्रवार को कहा, 'यदि सरफराज (आरजेडी प्रत्याशी) इस चुनाव में जीतते हैं तो आररिया आईएसआईएस के लिए सुरक्षित पनाहगार बन जाएगा। दूसरी तरफ हमारे उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत से देशभक्ति की भावना बढ़ेगी।' राय ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी पर भी हमला बोला और कहा, 'गोहत्या हत्या में शामिल रहने वालों के खिलाफ उसने कुछ नहीं बोला है।'

'बीजेपी को अररिया में हार का डर' 
राय ने यह टिप्पणी अररिया लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव प्रचार के आखिरी दिन की। यह सीट सरफराज के पिता तसलीमुद्दीन के निधन के बाद खाली हुई है। उधर, राय के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने इसे घृणास्पद करार दिया। उन्होंने कहा कि यह बयान बीजेपी की हताशा को दर्शाता है और उसे अररिया में हार का डर है। 

बता दें, अररिया लोकसभा सीट और जहानाबाद तथा भभुआ विधानसभा सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव होने वाले हैं। उपचुनाव को देखते हुए सत्तारूढ़ बीजेपी-जेडीयू गठबंधन और विपक्षी आरजेडी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। 14 मार्च को इन सीटों पर वोटों की गिनती होगी। 


अधिक देश की खबरें