गैंगस्टर ने पंजाबी सिंगर को मारी गोली, जान बची तो FB पर लिखा- अगली बार जरूर मरोगे
File hoto


नई दिल्ली, पंजाब के मशहूर सिंगर और एक्टर परमीश वर्मा पर शुक्रवार को जानलेवा हमला हुआ है. जानकारी के मुताबिक, मोहाली के सेक्टर 91 में कार सवार बदमाशों ने उनकी कार को निशाना बनाकर कई बार गोलियां चलाई. हालांकि, परमीश इस हमले में बाल-बाल बच गए. जिस वक्त ये हमला हुआ तब परमीश के साथ कार में उनके दोस्त भी मौजूद थे. दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, दिलप्रीत सिंह नाम के गैंगस्टर ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है. इस हमले में बच जाने पर दिलप्रीत ने सिंगर परमीश वर्मा को फेसबुक पर जान की धमकी भी दी है.

सिंगर पर हमले के बाद दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक अकाउंट पर रिवॉल्वर के साथ एक फोटो शेयर की है. सिंगर पर हमले की जिम्मेदारी लेते हुए गैंगस्टर ने परमीश को धमकी दी- "इस बार तो बच गया, लेकिन आने वाले वक्त में नहीं बच पाएगा."

दिलप्रीत के पोस्ट में यह नहीं बताया कि उसने सिंगर पर हमला क्यों किया? उसकी सिंगर से क्या दुश्मनी थी? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि आरोपी गैंगस्टर दिलप्रीत इसके पहले मोहाली के सेक्टर 38 स्थित सतनाम नाम के शख्स पर भी हमला कर चुका है. इस मामले को लेकर उसपर केस भी दर्ज है.



अधिक देश की खबरें

JNUSU प्रेसिडेंट का निर्मला सीतारमण पर पलटवार, 'असल मुद्दों से ध्यान भटकाना चाहती हैं वह'..

जवाहर लाल नेहरू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के अध्यक्ष एन साई बालाजी ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण के बयान ......