राजस्थान की सबसे बड़ी LADY DON बनना चाहती है ये 'खूबसूरत लड़की', कारनामे ऐसे कि आप भी.............
Priya Seth


जयपुर के दुष्यंत हत्याकांड में दो साथियों के साथ गिरफ्तार की गई प्रमुख आरोपी प्रिया सेठ पूछताछ में अपनी हसरत का खुलासा कर चुकी है. पढ़ें !  दुष्यंत हत्याकांड से जुड़े कुछ सच और प्रिया सेठ के कारनामों का कच्चा चिट्ठा.

कौन है प्रिया सेठ? : प्रिया सेठ 2011 में पाली से जयपुर आई थी. सरकारी कॉलेज में लेक्चरर पिता ने प्रिया को जयपुर के एक कॉलेज में दाखिला करवाया. जयपुर रहते हुए प्रिया अपराधों में लिप्त हो गई. विभिन्न इलाकों में किराये के फ्लैट लेकर मसाज पार्लर जैसे काम करने लगी. 4 जुलाई 2014 में श्याम नगर थाने में पीटा एक्ट में पकड़ी गई. 30 नवंबर 2014 को मानसरोवर में एटीएम काटते हुए पकड़ी गई. इसी साल 7 मार्च को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 7.50 लाख रु. हड़पने के मामले में गिरफ्तार हुई.

5 साल में 1000 शिकार : प्रिया ने जयपुर के शातिर लोगों के सम्पर्क में आने के बाद खुद अपने स्तर पर लोगों को शिकार बनाना शुरू कर दिया. पुलिस के अनुसार प्रिया एक वेबसाइट बनाकर पुरुषों को फंसाती और रुपए ऐंठने के बाद फरार हाे जाती. पूछताछ में प्रिया ने अब तक 1000 से अधिक लोगों को फंसाना कबूल किया है. इन अपराधों में प्रिया कुछ लोगों को पैसे का लालच देकर मदद लेती थी. दुष्यंत हत्याकांड में प्रिया ने दीक्षांत के दोस्त लक्ष्य वालिया की भी मदद ली.

रेप की धमकी देकर लूटती थी : प्रिया पहले सोशल मीडिया पर युवकों से दोस्ती करती, उनका स्टेटस देखती और फिर अपने प्रेमजाल में फंसाती. अगले कदम में वह शख्स को अपने फ्लैट पर बुलाती और महंगी शराब पिलाती. फिर खुद ही अपने कपड़े फाड़ लेती और रेप के आरोप लगाने की धमकी देते हुए रुपयों की डिमांड करती. पीड़ित व्यक्ति इस जाल में फंस जाता. पुलिस पूछताछ में प्रिया अब तक शहर के कई नामचीन लोगों को फंसाना कबूल कर चुकी है. दुष्यंत कांड में प्रिया के प्लान का खुलासा करते हुए एसीपी आस मोहम्मद ने बताया था कि कैसे उसने दुष्यंत को जाल में फंसाया.

प्रिया ने बॉयफ्रेंड की पत्नी बनकर लिया फ्लैट : दुष्यन्त मर्डर केस में दीक्षांत प्रिया का बॉयफ्रेंड है और दोनों पति-पत्नी बनकर साथ रह रहे थे. प्रिया ने जयपुर के बजाज नगर में एक अपार्टमेंट में किराए से फ्लैट लिया था और वहीं से धंधा चला रही थी. जानकारी के अनुसार दीक्षांत भी प्रिया का फायदा उठा रहा था. वह रहता प्रिया के साथ था लेकिन उसके कई लड़कियों के साथ भी संबंध थे. वह प्रिया की ठगी की योजनाओं में अपने फायदे के लिए शामिल होता और अपना हिस्सा लेने के बाद अलग हो जाता.

सबसे बड़ी लेडी डॉन बनने की तमन्ना : पूछताछ में सामने आया है कि प्रिया अपराध की दुनिया में इतनी रच बस गई है कि उसे अब क्राइम रास आने लगा है. वह कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की खास रही लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से भी बड़ी डॉन बनने की इच्छा भी जता चुकी है.



अधिक देश की खबरें