मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को करें मजबूत : मोदी
मुझे यकीन है कि आज जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, वहां के नागरिक अपने मताधिकार का प्रयोग करके हमारे लोकतंत्र को मजबूत करेंगे।


नई दिल्ली, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को नागरिकों से लोकसभा के दूसरे चरण के मतदान में अपने मताधिकार का प्रयोग करके लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है, 'भारत के प्रिय नागरिकों! लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण आज से शुरू हो रहा है। मुझे यकीन है कि आज जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, वहां के नागरिक अपने मताधिकार का प्रयोग करके हमारे लोकतंत्र को मजबूत करेंगे। मुझे आशा है कि अधिक से अधिक युवा मतदान केंद्रों पर जाएंगे और मतदान करेंगे!'

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज गुरुवार को 12 राज्यों की 95 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। इसमें उत्तर प्रदेश की आठ, बिहार की पांच, तमिलनाडु की 38, कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 10, ओडिशा की पांच, असम की पांच, पश्चिम बंगाल की तीन, छत्तीसगढ़ की तीन, जम्मू और कश्मीर की दो और मणिपुर व पुदुच्चेरी की एक-एक सीट शामिल हैं।


अधिक देश की खबरें

इस सरकार का हुआ सूर्यास्त, लेकिन इसकी लालिमा से लोगों की जिंदगी रोशन रहेगी: PM मोदी..

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा केंद्रीय मंत्रियों का इस्तीफा स्वीकार कि‍ए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ......