प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते है : प्रभास
हाल ही में रिलीज हुई साहो के ट्रेलर में प्रभास धुंआधार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं।


मुंबई : फिल्म 'बाहूबली' से इंटरनैशनल लेवल पर जमकर सुर्खियां बटोरने वाले सुपरस्टार प्रभास  एक बार फिर अपनी अगली फिल्म 'साहो' से दर्शकों को चौकाने वाले हैं। अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म 'साहो' को लेकर काफी चर्चा में हैं। 'साहो' सुजीत द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

उन्होंने कहा कि फिल्म 'बाहुबली' के लिए चार साल से ज्यादा वक्त देने के बाद मैं ‘साहो' के लिए दो साल नहीं देना चाहता था। लेकिन, इसमे बहुत सारा एक्शन है, इसके लिए समय चाहिए था। हमने इस पर एक साल काम किया। फिल्म के लिए बहुत सारी तैयारियां और रिहर्सल की जरूरत थी। 'बाहुबली' की तरह कुछ करके अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते थे। सुजीत ने इस फिल्म की रूपरेखा तैयार की। जिस तरह से उन्होंने इसकी कहानी लिखी है, वह बेहद दिलचस्प है" ।

 हाल ही में रिलीज हुई साहो के ट्रेलर में प्रभास धुंआधार एक्शन सीन्स करते नजर आ रहे हैं। वहीं श्रद्धा कपूर भी इसमें पीछे नहीं हैं। उन्होंने भी ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन किए हैं। इसके अलावा प्रभास और श्रद्धा पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे और वह भी रोमांस करते हुए। रोमांस के अलावा दोनों कलाकारों का  ऐक्शन अवतार भी फिल्म में देखने को मिलेगा।  'साहो' फिल्म की सबसे खास बात में से एक है फिल्म की लोकेशन्स। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद, मुंबई, दुबई, अबूधाबी, ऑस्ट्रिया, रोमानिया में दो साल तक चली है। फिल्म के दो गानों में इन खूबसूरत लोकेशन्स की झलक पहले ही देखने को मिली है।  अब प्रभास की 'साहो' बाहुबली के मुकाबले कितनी धूम मचाती है ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा, जिसके लिए करना पड़ेगा थोड़ा सा इंतजार।


अधिक देश की खबरें