क्या महाराष्ट्र में शिवसेना की गिरने जा रही सरकार? संजय राउत के ट्वीट के बाद अटकलें तेज
संजय राउत


नई दिल्ली :  महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे के बगावती तेवर के बाद उद्धव ठाकरे की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. बीते दो दिनों से राज्य के राजनीति में बवाल मचा हुआ है. इस सबके बीच महाराष्ट्र विधानसभा के भंग होने की अटकलें लगाई जाने लगी है. खुद शिवसेना नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत ट्वीट कर इसके संकेत दिए हैं.

बता दें कि संजय राउत ने ट्वीट करते हुए विधानसभा भंग होने के संकेत दिए है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'विधानसभा बर्खास्त करने की दिशा में महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम का सफर.' गौरतलब है कि इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि हमारी प्रतिष्ठा ज्यादा महत्वपूर्ण है. बहुत होगा हमारी  सत्ता जाएगी, लेकिन प्रतिष्ठा सबसे ऊपर है.



एकनाथ शिंदे से हुई है बात: संजय राउत
महाराष्ट्र राजनीति मची खलबली के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने बुधवार (आज) एकनाथ शिंदे को अपना दोस्त बताया है. उन्होंने कहा शिंदे से हमारी लगातार बात हो रही है और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने कहा था कि ना तो हम शिंदे को छोड़ पाएंगे और ना ही वो हमें. सत्ता भले ही चली जाएगी, लेकिन हम फिर जीतेंगे.

गुवाहाटी में हैं शिवसेना के बागी विधायक
बता दें कि पार्टी से बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में 40 बागी विधायक असम के गुवाहाटी में मौजूद है. बताया जा रहा है ये सभी विधायक एक चार्टर्ड प्लेन से बुधवार तड़के सूरत से गुवाहाटी पहुंचे थे. महाराष्ट्र के विधायकों को पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच बसों के जरिए एयरपोर्ट से एक लग्जरी होटल ले जाया गया. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

क्या महाराष्ट्र में शिवसेना की गिरने जा रही सरकार? संजय राउत के ट्वीट के बाद अटकलें तेज

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......