महाराष्ट्र की राजनीति में दाऊद इब्राहिम की एंट्री, एकनाथ शिंदे के ट्वीट से मचा बवाल
दाऊद इब्राहिम और एकनाथ शिंदे


मुंबई : महाराष्ट्र में सियासी नाटक जारी है. एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद पार्टी में दो खेमे में बट चुकी है. फिलहाल शिंदे गुट अभी सामने आने से बच रहा है. लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत लगातार बागी विधायकों पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे है. इन सबके बीच अब महाराष्ट्र की  राजनीति में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की एंट्री हो चुकी है.

बता दें कि पार्टी से असंतुष्ट नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे ने नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसका संबंध दाऊद इब्राहिम से है उसे समर्थन कैसे दे सकते हैं. गौरतलब है पिछले एक सप्ताह से महाराष्ट्र की सियासत किस ओर जा रही है ये अभी कुछ नहीं पता है.

दाऊद से जिसका संबंध उसे कैसे दे सकते हैं समर्थन: शिंदे
एकनाथ शिंदे ने ट्वीट में दाऊद इब्राहिम को लेकर सबको हैरान कर दिया है.उन्होंने कहा कि  बाल ठाकरे की पार्टी उस दाऊद इब्राहिम के साथ सीधे संबंध रखने वाले लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जो कई बम विस्फोट करके निर्दोष मुंबईकरों को मारने के लिए जिम्मेदार है.

एकनाथ शिंदे का नवाब मलिक पर निशाना
शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे  द्वारा रविवार की रात किए गए ट्वीट राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता नवाब मलिक के स्पष्ट संदर्भ में हैं, जो कथित तौर पर दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदारों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं.

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट में क्या कहा?
एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया, 'हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना उन लोगों का समर्थन कैसे कर सकती है, जिनका दाऊद से सीधा संबंध है, जिसने मुंबई बम धमाकों को अंजाम देकर निर्दोष मुंबईकरों को मार डाला? इसका विरोध करने के लिए हम यह कदम उठा रहे हैं. यदि यह कदम हमें मौत के कगार पर भी ले जाता है, तो हमें इसकी परवाह नहीं है.'

जान गंवाने पर भाग्यशाली मानेंगे: एकनाथ शिंदे
एक दूसरे ट्वीट में शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि अगर वे शिवसेना और बाल ठाकरे की विचारधारा को बचाते हुए मर जाते हैं तो वे खुद को भाग्यशाली मानेंगे. बता दें कि इन दोनों ट्वीट में उन्होंने शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को टैग किया, हालांकि अब तक तक उनका कोई जवाब नहीं आया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में दाऊद इब्राहिम की एंट्री, एकनाथ शिंदे के ट्वीट से मचा बवाल

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......