पत्नी को पति पर था किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर का शक, प्राइवेट पार्ट पर डाला गर्म पानी, 50 फीसदी तक जला
(सांकेतिक तस्वीर)


चेन्नई : तमिलनाडु में एक महिला ने अपने पति के साथ ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे बताना किसी पति के बेहद मुश्किल होगा. दरअसल महिला ने अपने पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर होने के शक में उसके प्राइवेट पार्ट में गर्म पानी डाल दिया. ये घटना सोमवार देर रात की है, जब महिला का पति घर पर सो रहा था.

बता दें कि श्रीपेरंबदूर में एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले 32 साल के एल थंगराज का निजी अंग 50 फीसदी तक जल गया है . उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन हालात बिगड़ता देख डॉक्टरों ने युवक को वेल्लोर के दूसरे बड़े सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कावेरिपक्कम की पुलिस ने घटना की जानकारी होने पर थंगराज की 29 वर्षीय पत्नी टी प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उन पर धारा 294 (बी), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
बताया जा रहा कि दोनों की शादी सात साल पहले हुई थी. दोनों से एक-बेटा भी है. महिला को जब अपने पति का दूसरी महिला के साथ अफेयर का शक हुआ तो दोनों के बीच आये दिन झगड़ा होने लगा था. इतना ही नहीं महिला ने पति से कई बार तलाक के लिए भी कहा, लेकिन पति उसे तलाक देने से इनकार कर रहा है और अफेयर वाली बात को नकार रहा है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें