अब जोमैटो डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती, वीडियो वायरल
जोमैटो डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला करता कुत्ता


नई दिल्ली : महाराष्ट्र में कुत्ते का एक वीडियो सामने आया है. जिसमे वह डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला करता दिखाई दे रहा है. दरअसल, पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मरीगोल्ड सीएचएस में एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने डिलिवरी बॉय पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले का यह वीडियो 28 अगस्त का बताया जा रहा है.

बता दें कि डिलिवरी बॉय पर कुत्ते ने उस वक्त हमला किया था, जिस समय वह लिफ्ट से बाहर निकल रहा था. गौरतलब है कि इसी तरह की घटना गाजियाबाद और नोएडा में भी घटी थी, जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

जिस डिलिवरी बॉय पर कुत्ते ने हमला किया उसकी पहचान नरेंद्र पेरियार के रूप में हुई है. अभी नवी मुंबई के एक निजी अस्पताल में नरेंद्र का इलाज चल रहा है. हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है कि इस पालतू कुत्ते का ऑनर कौन था? सोशल मीडिया में ऑनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है.

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा था
इससे पहले गाजियाबाद में भी एक कुत्ते ने बच्चे को काटा था. ये घटना राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट की थी. जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था. घटना सोमवार की है. जब बच्चा ट्यूशन से लौट रहा था  तभी पालतू कुत्ते ने उसपर हमला कर दिया.

नोएडा में डिलिवरी बॉय पर हमला
इसी तरह का एक वीडियो नोएडा से सामने आया था जहां सेक्टर 75 के अपैक्स सोसाइटी में एक शख्स लिफ्ट के बाहर कुत्ते को लेकर खड़ा था, जैसे ही लिफ्ट के दरवाजा खुला और उसमे मौजूद दो लोग जैसे ही बाहर आये कुत्ते ने उसमे से एक शख्स पर हमला कर दिया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

अब जोमैटो डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते ने किया हमला, अस्पताल में भर्ती, वीडियो वायरल

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......