छात्रा की गलती और वायरल हो गए 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो, 8 ने की खुदकुशी की कोशिश
छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते समय का वीडियो बनाया और बाद में उसने एक युवक को भेज दिया.


मोहाली : पंजाब के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की करतूत से 60 लड़कियों की जिंदगी  बर्बाद कर दी है. दरअसल, यहां एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते समय का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जानकारी होने पर यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसमे 2 की हालत नाजुक बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो के बारे में जब छात्राओं को जानकारी हुई तो उन्होंने देर रात हंगामा कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं इस घटना में शामिल युवक को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम शिमला के लिए रवाना हो गई है.

8 छात्राओं ने की खुदकुशी की कोशिश
बता दें कि छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते समय का वीडियो बनाया और बाद में उसने एक युवक को भेज दिया. अब उसी युवक ने लड़कियों सारे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिससे आहत होकर 8 छात्राओं ने मौत को गले लगाने की कोशिश की. हालांकि अब इस मामले में महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है. आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि जल्द ही इंटरनेट से वीडियो हटवाए जाएंगे.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लगा ये आरोप
गौरतलब है कि आत्महत्या का प्रयास करने वाली छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. आरोप है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दबाव बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें