सीयू की लड़कियों ने अपनी अश्मिता के लिए किया प्रदर्शन
शनिवार रात छात्रों के विरोध के बाद निजी विश्वविद्यालय की एमबीए छात्रा को पुलिस ने रविवार सुबह आपत्तिजनक वीडियो बनाने केआरोप में गिरफ्तार कर लिया है।


चंडीगढ़:-पंजाब के मोहाली जिले में चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के छात्रों ने काली टी-शर्ट पहनकर रविवार को कथित 'लीक आपत्तिजनकवीडियो' पर न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन जारी रखा।

शनिवार रात छात्रों के विरोध के बाद निजी विश्वविद्यालय की एमबीए छात्रा को पुलिस ने रविवार सुबह आपत्तिजनक वीडियो बनाने केआरोप में गिरफ्तार कर लिया है

गिरफ़्तार किए गए छात्रा पर अपने साथी हॉस्टलर्स को फिल्माने और वीडियो वायरल करने का भी आरोप लगाया गया है। विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने अपने बयान में बताया की कि "किसी भी छात्र का कोई वीडियो नहीं मिला जो आपत्तिजनक हो, सिवाय एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक व्यक्तिगत वीडियो को छोड़कर जिसे उसने अपने प्रेमी के साथ साझा किया था"।

कथित रूप से फिल्माए गए कुछ छात्रों द्वारा आत्महत्या के प्रयास की रिपोर्टों को भी खारिज करते हुए, अधिकारियों ने कहा, "ऐसी अफवाहें हैं कि सात लड़कियों ने आत्महत्या की है जबकि तथ्य यह है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है।


अधिक देश की खबरें

सीयू की लड़कियों ने अपनी अश्मिता के लिए किया प्रदर्शन

सपा पूरी ताकत के साथ रायबरेली- अमेठी में कांग्रेस को जीताने में जुटी, उमड़ रही भीड़ से चल रहा पता ..

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में जिन 17 सीटों पर गठबंधन सहयोगी कांग्रेस ......