CBI दफ्तर में मनीष सिसोदिया से पूछताछ जारी, ट्वीट कर कही ये बात
CBI दफ्तर जाने से पहले टीका लगाते डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया


नई दिल्ली :  दिल्ली में केजरीवाल सरकार की शराब नीति को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर में पहुंचे हैं. इससे पहले मनीष सिसोदिया आम आदमी पार्टी के दफ्तर गए. मनीष सिसोदिया यहां से पार्टी के अन्य नेताओं के साथ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पहुंचे. इस दौरान समर्थकों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली है.

बता दें कि राजघाट से निकलने के बाद मनीष सिसोदिया पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर में पेश हुए, जहां उसने पूछताछ जारी है. वहीं आप नेताओं का दावा है कि सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया गया है. गौरतलब  है इससे पहले मनीष सिसोदिया के घर  जांच एजेंसियों ने कई घंटे छापेमारी की थी.

इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि 8 दिसंबर को गुजरात के नतीजे आएंगे. ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे. ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पाएं. मनीष सिसोदिया ने सीबीआई में पेश होने से पहले कहा कि इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है. घर में रेड की, गांव में रेड की लेकिन कुछ नहीं मिला. उन्होंने पूरे मामले को फर्जी बताते हुए कहा कि ये मुझे जेल में डाल रहे हैं जिससे गुजरात न जा सकूं. दिल्ली के डिप्टी सीएम ने कहा कि गुजरात में स्कूल का हाल बेहाल है. युवा बेरोजगार है. उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी हार रही है इसलिए ये मुझे जेल में डाल देंगे. 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
उधर, हंगामे की आशंका के बीच  सीबीआई दफ्तर के बाहर और आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इतना ही नहीं मनीष सिसोदिया के घर के आसपास आप कार्यकर्ता न जुटने पाए  इसके  लिए धारा 144 लगाई गई है.

केजरीवाल बोले- गुजरात में प्रचार नहीं रुकेगा




आप बोली- गिरफ्तार होंगे सिसोदिया
आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि  सीबीआई और भारतीय जनता पार्टी ने एक नोटिस भेजकर कल मनीष सिसोदिया को पूछताछ नहीं बल्कि गिरफ्तारी करने के लिए बुलाया है. उन्होंने कहा कि गुजरात में मनीष सिसोदिया का रैलियां, सभाएं और प्रचार का कार्यक्रम लग रहा है, उससे पहले यह नोटिस भाजपा की हार और हताशा का संकेत है. गुजरात में भाजपा को हार का डर सता रहा है, रातों की नींद हराम हो गई है.

बता दें कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पिछले साल नवंबर में नई शराब व्यवस्था को लागू किया था. इस पर काफी विवाद हुआ था. उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली की शराब नीति में अनियमितताओं की CBI जांच की सिफारिश की थी. इस मामले में सीबीआई ने पिछले दिनों सिसोदिया के आवास पर छापेमारी भी की थी. हालांकि बाद में शराब नीति को वापस ले लिया गया था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

CBI दफ्तर में मनीष सिसोदिया से पूछताछ जारी, ट्वीट कर कही ये बात

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......