बदले की भावना से की गई छत्तीसगढ़ नेताओं के घर कार्रवाई : कांग्रेस
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा


नई दिल्ली : कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार बदले की भावना से छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेताओं के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से छापेमारी करवा रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि सोमवार सुबह से ही छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष, पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष और एक विधायक सहित कई साथियों के घरों पर आज ईडी ने छापेमारी की है।

खेड़ा ने कहा कि अडानी समूह पर लगे आरोपों की जांच की मांग करने और भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से मोदी सरकार परेशान है। इस लिए कांग्रेस को चुप कराने के लिए ईडी सहित जांच एजेंसियों के माध्यम से कांग्रेस नेताओं को परेशान करा रही है। खेड़ा ने कहा कि चार दिन बाद रायपुर में कांग्रेस का महाधिवेशन है। कांग्रेस नेता अधिवेशन की तैयारियों में लगे थे। मोदी सरकार इन साथियों के हौसले को तोड़ना चाहती है। लेकिन ऐसा संभव नहीं होगा। कांग्रेस ईडी की छापेमारी से डरने वाली नहीं है।

खेड़ा ने कहा कि केन्द्र में मोदी सरकार आने के बाद से तीन हजार से अधिक छापेमारी की कार्रवाई हुई है। जिसमें से 95 फीसदी छापेमारी विपक्षी नेताओं पर हुई हैं। खेड़ा ने कहा कि मोदी सरकार और अधिकारियों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि कांग्रेस भी सत्ता में आएगी। ऐसे में किसी को भी हमारी शराफत को हमारी कमजोरी नहीं समझना चाहिए।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बदले की भावना से की गई छत्तीसगढ़ नेताओं के घर कार्रवाई : कांग्रेस

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......