भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों समेत 11 की मौत, बच्ची घायल
मृतकों में चार युवक, पांच महिला और एक बच्चा शामिल


धमतरी/रायपुर : बुधवार देर रात धमतरी-कांकेर रोड नेशनल हाईवे-30 पर ट्रक और बोलेरो में जोरदार टक्कर के बाद 10 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग बारात से लौट रहे थे. मृतकों में चार युवक, पांच महिला और एक बच्चा शामिल है. सभी धमतरी जिले के सोरम- भटगांव के निवासी हैं. गंभीर रूप से घायल छह माह की बच्ची को इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है.


पुरूर थाना प्रभारी अरुण कुमार साहू के अनुसार बुधवार रात साढ़े दस बजे बालोद जिले के जगतरा ग्राम से तीन किलोमीटर पहले यह सड़क हादसा हुआ. सोरम-भटगांव से बोलेरो में सवार 11 लोग बारात में ग्राम मारकाटोला गए थे. वहां से देर रात वापस घर लौट रहे थे. धमतरी-कांकेर नेशनल हाइवे पर जगतरा से तीन किलोमीटर पहले कांकेर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से बोलेरो की टक्कर हो गई जिसमें एक ही परिवार के दस लोगों समेत 11 लोगों की मौत हो गई.

इनमें नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक बच्चे ने धमतरी के निजी अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल छह माह की बच्ची को उपचार के लिए रायपुर भेजा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों समेत 11 की मौत, बच्ची घायल

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......