बिहार में उमेशपाल जैसा हत्याकांड, बदमाशों ने बीच बाजार में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, मौत
मृतक मुखिया पति का फाइल फोटो


भोजपुर : बिहार के भोजपुर में प्रयागराज में हुए उमेशपाल हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है. यहां दो बदमाशों ने सरेराह बीच बाजार में मुखिया पति को दौड़ाकर गोलियों से छलनी कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए हैं. दर्जनों लोगों के बीच भरे बाजार में मुखिया पति को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मारने की घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

दिन-दहाड़े हुए इस हत्याकांड के बाद लोगों में डर का माहौल है. मृतक के बेटे ने पूर्व मुखिया पति पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. परिजन और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. वहीं, दिन-दहाड़े  हुई इस घटना के बाद बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

भरे बाजार किया बदमाशों ने हमला
दरअसल, रविवार सुबह करीब आरा के बड़हरा प्रखंड की पश्चिमी गुंडी पंचायत की मुखिया अमरावती देवी के पति महेंद्र यादव उर्फ मुन्ना यादव की कृष्णागढ़ ओपी थाना क्षेत्र के सरैया बाजार में घात लगाकर दो लोगों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी.  वीडियो में देखा जाता है कैसे दो युवक दौड़कर पीछे से आते हैं और मुन्ना  की गोली मारकर हत्या कर देते हैं. जैसे ही मुन्ना सड़क पर गिर जाते हैं बदमाश उनके पास करीब से आकर गोली बरसाते हुए भाग निकलते हैं. 

प्रयागराज में हुआ था गोलीकांड
इससे पहले 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में उमेश पाल की अतीक अहमद के बेटे असद और उसके गुर्गों ने बम और गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने अतीक के बेटे असद और गुड्डू मुस्लिम ने गोली और बम बरसाते हुए हत्या कलर दी थी. हालांकि इस हत्याकांड के कुछ दिन बाद हत्या में शामिल असद और मोहम्मद गुलाम का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में ढेर करदिया था. 13 अप्रैल को अतीक के बेटे असद और गुडू मुस्लिम के एनकाउंटर के ठीक दो दिन बाद यानि 15 अप्रैल की रात करीब 10.35 पर प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. र दी गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बिहार में उमेशपाल जैसा हत्याकांड, बदमाशों ने बीच बाजार में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, मौत

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......