रायपुर : पीएम मोदी की सभा में शामिल होने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी बस ट्रेलर से टकराई, तीन की मौत
ट्रेलर से टकराने के बाद बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह छतिग्रस्त हो गया


नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर में होने वाली सभा में  हिस्सा लेने जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं से भरी एक बस ट्रेलर से टकरा गई. इस हादसे में 2 कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई है, जबकि छह लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक बस अंबिकापुर जिले से भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर रायपुर जा रही थी. इस दौरान कार्यकर्ताओं से भरी बस बेलतरा हाइवे के पास एक ट्रेलर से टकरा गई.

बता दें कई हादसे में घायल 3 की हालत गंभीर है. वहीं जान गंवाने वाले दोनों कार्यकर्ता सूरजपुर जिले के विश्रामपुर के शिवनंदनपुर मंडल के हैं. बस में सवार सभी लोग अंबिकापुर निवासी हैं  और यह सभी प्रधानमंत्री मोदी की सभा में शामिल होने रायपुर जा रहे थे. इस भीषण हादसे के बाद बस का अधिकांश हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ.
 
आज पीएम करेंगे रैली
बता दें कि आज रायपुर में होने वाली सभा से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा 'कल रायपुर में छत्तीसगढ़ बीजेपी की रैली में जनता-जनार्दन से संवाद को लेकर बेहद उत्साहित हूं. छत्तीसगढ़ के लोगों का हमेशा से बीजेपी से बहुत मजबूत रिश्ता रहा है. मुझे विश्वास है कि वे अपना आशीर्वाद सदैव बनाए रखेंगे.'

पीएम मोदी 7600 करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात
पीएम मोदी आज राष्ट्रीय राजमार्ग 30 से 33 किलोमीटर लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे रायपुर-कोडेबोड़ खंड के चार लेन, एनएच-130 के 53 किलोमीटर लंबे चार लेन वाले बिलासपुर-पथरापाली खंड को राष्ट्र को समर्पित करेंगे और आधारशिला भी रखेंगे.

प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना के तहत लाभार्थियों को 75 लाख कार्डों के वितरण की भी शुरुआत करेंगे और अंतागढ़ (कांकेर जिला) से रायपुर के लिए एक नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद पीएम उसी स्थान पर एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें