मप्र : सागर में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 की मौत, एक घायल
हादसे के बाद बस और ट्रक का हाल


सागर : मध्य प्रदेश के सागर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां बस और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई.  वहीं एक शख्स घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई. स्‍थानीय लोगों ने हादसे के शिकार लोगों को निकालने की कोशिश की. इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक घायल का इलाज जारी है. वहीं, दतिया में एक कार हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, सागर जिले के राज्य मार्ग पर कार और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के चलते 4 लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं, तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही 2 और लोगों की मौत हो गई. हादसा सागर जिले के सानौधा थाना क्षेत्र के बम्होरी डूं डर गांव के पास हुआ है.

कार में सवार थे 7 लोग
पुलिस के मुताबिक हादसे में मारे गए लोगों में अर्पित जैन, मुग्गी रैकवार, बृजेश रैकवार, मुकेश रैकवार, गणेश रैकवार और पंकज रैकवार शामिल हैं. इस हादसे में एक शख्स घायल है, जिसका नाम अमरदीप दुबे बताया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना में आहत हुए लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकलवाया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

मप्र : सागर में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 6 की मौत, एक घायल

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......