बीजेपी नेता किरीट सोमैया का सेक्स वीडियो वायरल, दी सफाई, कहा-यह मेरा नहीं
बीजेपी नेता किरीट सोमैया


महाराष्ट्र : खबर महाराष्ट्र से है जहां बीजेपी नेता किरीट सोमैया का एक कथित सेक्स वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियों ने किरीट सोमैया को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस नेताओं किरीट सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा वायरल वीडियो की गृह विभाग से जांच कराई जाए.


अनिल देशमुख ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कहा सच्चाई क्या है सबके सामने आनी चाहिए. वहीं इस प्रकरण को उद्धव गुट विधान परिषद में उठाने की बात की है. ऐसे में किरीट सोमैया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वहीं इस मामले के बाद अब भारतीय जनता पार्टी को राज्य में विपक्षी दलों के सवालों का सामना करना पड़ेगा.

किरीट सोमैया ने की जांच की मांग
वायरल वीडियो को किरीट सोमैया ने साजिश बताया है और कहा कि इस संबंध में डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर वीडियो की जांच की मांग की है. उन्होंने ट्वीट किया- एक न्यूज चैनल पर मेरी एक वीडियो क्लिप दिखाई गई. दावा किया जा रहा है कि मैंने कई महिलाओं को परेशान किया है. कहा जा रहा है कि ऐसे कई वीडियो और भी हैं.

फडणवीस बोले किसी को नहीं छोड़ेंगे
वहीं मामले में डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस एमवीए नेताओं के आरोपों पर कहा- हम किरीट सोमैया के कथित वीडियो के बारे में विस्तृत जांच करेंगे. हम इसके बारे में कुछ भी नहीं छुपाएंगे. अगर आपके पास कोई जानकारी, कोई ठोस सबूत है तो कृपया हमें दें. हम किसी को नहीं छोड़ेंगे. हम महिला की पहचान उजागर नहीं कर सकते, लेकिन पुलिस बल सभी जरूरी कार्रवाई करेगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

बीजेपी नेता किरीट सोमैया का सेक्स वीडियो वायरल, दी सफाई, कहा-यह मेरा नहीं

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......