ड्यूरोफ्लेक्स के नए विज्ञापन में विराट कोहली ने एक्टिव और लंबी जिंदगी के लिए बताए अच्छी और गहरी नींद के फायदे
फाइल फोटो


नेशनल, 17 अगस्त, 2023- ड्यूरोफ्लेक्स, स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदान करने वाली भारत की प्रमुख कंपनी, ने अपनी नई  विज्ञापन फिल्म जारी की है, जिसमें नेशनल ब्रांड एम्बेसडर, विराट कोहली उनके खास रिसर्च-आधारित मैट्रेसेस के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। #GreatSleepGreatHealth की थीम पर बने इस कैम्पेन में जीवन के किसी भी दौर में एक एक्टिव लाइफस्टाइल जीने के लिए अच्‍छी नींद की ताकत की वकालत की गई है। ड्यूरोफ्लेक्स का '#GoodSleepGoodHealth' पर इतना जोर देना, अपने ग्राहकों को गहरी नींद के समाधान देने के लिए आधुनिक टेक्‍नोलॉजी का इस्‍तेमाल करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 

विराट कोहली के नए टीवी विज्ञापन में एक रोचक और अनूठे तरीके को अपनाया गया है, जिसमें परफेक्शन के लिए फिल्म बनाने के लिए स्टॉप मोशन का इस्तेमाल किया गया है। जब कैमरा मैट्रेस के चारों ओर घूमता है, कोहली का गूंजता हुआ वॉइसओवर, दर्शकों को सालों साल एक एक्टिव लाइफस्टाइल जीने के लिए प्रेरित करता है-चाहे हिमालय की चढ़ाई हो या फिर पड़ोस के बच्चों को बैडमिंटन के गेम में हराना हो। इसके साथ जो मैसेज जुड़ा है वह बिलकुल स्पष्ट है: अच्छी सेहत और एक्टिव लाइफस्टाइल के लिए अच्छी नींद जरूरी है। यह स्टॉप मोशन टीवी विज्ञापन अपनी वास्‍तविकता से दिल खुश कर देता है। इतनी सहजता से अलग-अलग बैकग्राउंड का बदल जाना, जिसमें ट्रैकिंग, एक लाइव खेल का मैदान और शादी का हंसता-खिलखिलाता माहौल नजर आता है- इन सभी चीजों को बड़ी ही सटीकता के साथ मैट्रेस पर दिखाया गया है। हर बदलाव के साथ, कोहली बिलकुल तरोताजा, ड्यूरोफ्लेक्स मैट्रेस पर चैन की नींद लेते नजर आ रहे हैं। इसमें अच्छी नींद और बेहतरीन सेहत की खुशी को काफी अच्छी तरह मिलाया गया है।   

टीवी विज्ञापन का लिंक: https://youtu.be/cI3GwlWPOcw

इस कैम्पेन के बारे में, ड्यूरोफ्लेक्स के एम्बेसडर विराट कोहली कहते हैं, “जब हम हेल्थ और फिटनेस की बात करते हैं तो सबसे जरूरी चीज इस बारे में नहीं होती है कि आप जिम में क्या करते हैं और आपने कितनी अच्छी ट्रेनिंग की, बल्कि यह हमेशा ही लाइफस्टाइल के बारे में होता है। जब भी लाइफस्टाइल की बात आती है तो सबसे जरूरी है, नींद। ट्रेनिंग और अच्छी डाइट का असर आपके शरीर पर तभी पड़ेगा, जब आप आठ घंटे की हेल्दी नींद लेते हैं। मैं वाकई बहुत अच्छी तरह और लंबे समय तक सोता हूं, इससे मुझे रिकवर होने में मदद मिलती है। यह फिजिकल के साथ-साथ मेंटल हेल्थ के लिए भी सबसे जरूरी चीज होती है।” 

इस नए कैम्पेन के बारे में, मोहनराज जगन्निवासन, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, ड्यूरोफ्लेक्स ने कहा, “हमारे नए कैम्पेन के केंद्र में एक काल्पनिक कहानी है, जिसे हमारे ब्रांड एम्बेसडर और क्रिकेट खिलाड़ी, विराट कोहली एक नए अवतार में पेश कर रहे हैं। अपने अनोखे करिश्माई अंदाज और आकर्षण के साथ, विराट इस खूबसूरत टीवी विज्ञापन में चार-चांद लगा रहे हैं और इसे और भी निखार रहे हैं। इस कैम्पेन का मुख्य मकसद, मनोरंजन से परे, एक्टिव लाइफस्टाइल जीने से मिलने वाली खुशी को बताना है, ये सबकुछ मुमकिन है आरामदायक नींद लेने से। इस कलात्मक टीवी विज्ञापन को दिखाते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, जिसमें बड़ी ही सहजता से एक सक्रिय जिंदगी के साथ, अच्छी नींद लेने की कला को मिश्रित किया गया है।“

टिल्ट ब्रांड सॉल्यूशन द्वारा इस विज्ञापन का कॉन्सेप्ट तैयार किया गया है, आदर्श अटल, चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, टिल्ट ब्रांड सॉल्यूशंस ने बताया, “हम एक ऐसा जानदार वीडियो तैयार करना चाहते थे, जिसमें हमारे पूरे मैसेज का निचोड़ हो; यानी किसी के जीवन में नींद के महत्व के बारे में बताना। हमने दिखाया है कि कैसे ड्यूरोफेक्स इन मूलभूत जरूरतों को भारत के फिटनेस आइकन-विराट कोहली के माध्यम से पूरा करने और अपने ग्राहकों को सशक्त बनाने का काम करता है।”

यह ब्रांड फिल्म सभी प्रमुख नेशनल टेलीविजन चैनलों पर प्रसारित की जाएगी।  

ड्यूरोफ्लेक्‍स के विषय में

ड्यूरोफ्लेक्‍स भारत के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाताओं में से एक है, जिसके पास प्रीमियम मैट्रेसेस और स्‍लीप एसेसरीज की एक व्‍यापक श्रृंखला है। पाँच दशकों से ज्‍यादा की विशेषज्ञता और अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी के साथ यह क्रांतिकारी ब्रैंड अच्‍छी गुणवत्‍ता की नींद के अर्थ को नई परिभाषा दे रहा है। 

ड्यूरोफ्लेक्‍स ने उत्‍पादों की एक अभिनव और अत्‍याधुनिक श्रृंखला के साथ खुद को उद्योग के लीडर के तौर पर अलग पहचान दी है, क्‍योंकि इसकी उत्‍पाद श्रृंखला भारत में अपनी तरह की पहली है। इसकी सिग्‍नेचर रेंज- ड्यूरोपेडिक भारत की नंबर 1 डॉक्‍टर द्वारा सुझाई गई ऑर्थोपेडिक मैट्रेस रेंज है। आज यह ब्रैंड गुणवत्‍ता, नवाचार और सुविधा का पर्याय है। इसकी उत्‍पाद-सूची को गहन तकनीकी जानकारी, आधुनिक उपकरण और भविष्‍य की जरूरतों को समझने की योग्‍यता से मजबूती मिलती है।
हमें फॉलो करें - @duroflexworld

अधिक देश की खबरें