हरियाणा : पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला से दरोगा और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप
संकेतिक तस्वीर


पलवल : हरियाणा के पलवल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची एक महिला से पुलिस सब इंस्पेक्टर के दोस्तों ने गैंगरेप किया. मामले में अधिकारियों ने संज्ञान लिया है और कहा कि एक पीड़ित महिला अपने पीटीआई की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुँची थी. यहां तैनात सब इंस्पेक्टर के साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने उसे तीन दिन एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और बारी-बारी से उसका दुष्कर्म करते रहे. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को अन्य व्यक्ति हाथों बेच दिया. इसके बाद उसने भी महिला शोषण किया. मामले में पीड़िता की शिकायत पर हसनपुर थाने के सब इंस्पेक्टर समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक महिला को आरोपी का फ़ोन मिल गया था. जिससे उसने पुलिस को सूचना दी और बाद में उसे बचा लिया गया. पुलिस ने महिला को परिजनों को सौंप दिया है और  मामलेकी जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक 23 जुलाई को महिला हसनपुर पुलिस स्टेशन पति की शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंची थी, जहांसब-इंस्पेक्टर शिव चरण ने महिला की शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया था.

इसके बाद आरोपी सुब इस्पेक्टर शिव चरण महिला को अपने दोस्तों के एक खेत में ले गया. जहां निरंजन और भीम नाम के शख्स पहले से मौजूद थे. यहां तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

पुलिस शिकायत में महिला ने कहा, बलात्कार करने के बाद आरोपी उसे शांति नाम की महिला के घर ले गए. आरोपियों ने यहीं पर महिला को रात भर रखा और बलात्कार किया. इसके बाद उसे बिजेंद्र नाम के एक व्यक्ति को बेच दिया, जिसने अपने बहनोई गजेंद्र के साथ मिलकर सब-इंस्पेक्टर शिव चरण की मौजूदगी में उसके साथ बलात्कार किया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

हरियाणा : पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला से दरोगा और उसके दोस्तों ने किया गैंगरेप

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ......