मध्य प्रदेश में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पार्टी के पास भविष्य की सोच नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं. भोपाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस जंग लगा लोहा है. पार्टी के पास भविष्य की सोच नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जहां-जहां कांग्रेस गई है उस प्रदेश को बर्बाद कर दिया. कांग्रेस एक बार फिर एमपी को बीमारू बना देगी. क्या आप चाहते हैं वो एमपी का पैसा लूट लें. कांग्रेस हर विकसित जुड़े प्रोजेक्ट का आलोचना करती है. भारत में रिकॉर्ड डिजिटल लेन-देन हो रहा है. भारत कोई भी उपलब्धि करे कांग्रेस को पसंद नहीं आता है. कांग्रेस देश को बीसवीं शताब्दी में लेकर जाना चाहती है.

कांग्रेस के शासन की पहचान थी कुनीति
भोपाल में 'कार्यकर्ता महाकुंभ' को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के शासन की पहचान कुनीति थी. कुशासन और करोड़ों का भष्टाचार था. आजादी के बाद मध्य प्रदेश में लंबे समय तक कांग्रेस का शासन रहा लेकिन कांग्रेस ने साधन-संपन्न मध्य प्रदेश को बीमारू बना दिया.

कांग्रेस पर पीएम का प्रहार
पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं ने मध्य प्रदेश के अग्रणी गेहूं उत्पादक राज्य के रूप में देखा है. युवाओं ने मध्य प्रदेश को शिक्षा के उभरते केंद्र के रूप में देखा है. आने वाले चुनाव बहुत अहम हैं. ध्यान रखना है कि विकास का रास्ता जो एमपी के लोगों ने बनाया है वह विकास की गाड़ी सड़क से उतरे नहीं. राजस्थान में कांग्रेस को मौका मिला वहां सिर्फ कांग्रेस बर्बादी लाई. 

कांग्रेस ने प्रजातंत्र को परिवारतंत्र बताया
भोपाल में पीएम मोदी ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण समय में अगर कांग्रेस जैसी परिवारवाद वाली पार्टी, हजारों करोड़ों के घोटाले का इतिहास रचने वाली पार्टी, वोट बैंक का तुष्टिकरण करने वाली पार्टी को जरा भी मौका मिल गया तो मध्य प्रदेश को बहुत बड़ा नुकसान होगा. कांग्रेस ने प्रजातंत्र को परिवारतंत्र बता दिया. कांग्रेस की राजनीति गरीबी और अभाव में फलती-फूलती है. ये अपनी योजना का लाभ उनको देते जिनसे उन्हें वोट मिलते थे. कांग्रेस ने देश को रोटी, कपड़ा और मकान में उलझाए रखा. ये मुश्किल आपको और आपके बच्चों को ना झेलनी पड़े इसलिए बीजेपी सरकार लगातार काम कर रहे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

मध्य प्रदेश में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- पार्टी के पास भविष्य की सोच नहीं

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......