महाराष्ट्र में 20 दिन में परिवार के 5 सदस्यों की मौत, घर की ही दो महिला पर हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला


गढ़चिरौली : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में 20 दिन में ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत बाद हड़कंप मच गया है. सवाल ये उठ रहे हैं कि आखिर 5 लोगों की मौत 20 दिनों के भीतर हुई है और इससे हत्याकांड में घर की ही दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. खबर है कि हत्या के पीछे इन्हीं दो महिलाओं का हाथ है. 

दरअसल, पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गढ़चिरौली में 20 दिनों में अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करने आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि कथित तौर पर दोनों महिलाओं ने मृतकों से छुटकारा पाने के लिए भोजन और पानी में जहर मिलाया, जो वह तेलंगाना से लेकर आई थी. इन दोनों ने इस हत्या को फूड प्वाइजनिंग के रूप में पेश करने की कोशिश की थी.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों में से एक स्पष्ट रूप से अपने पति और ससुराल वालों द्वारा समय-समय पर ताने दिए जाने से नाराज थी, जबकि दूसरी महिला अपनी पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर पीड़ितों से असहमत थी. जहर दिए जाने के कारण परिवार के दो अन्य सदस्य और उनका ड्राइवर भी बीमार हो गए. गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक नीलोत्पल ने एक बयान में कहा कि इलाज के बाद तीनों की हालत अब स्थिर है.

पुलिस के मुताबिक, परिवार के 5 सदस्यों की मौतें 26 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच हुईं. मृतकों को अंगों में झुनझुनी, पीठ के निचले हिस्से और सिर में तेज दर्द, काले होंठ और भारी जीभ की शिकायत थी. महज 20 दिनों के भीतर में परिवार के 5 सदस्यों की हत्या से रिश्तेदार से लेकर स्थानीय लोग हैरान थे. 

पुलिस के मुताबिक, अहेरी तहसील के महागांव गांव के शंकर कुंभारे और उनकी पत्नी विजया कुंभारे 20 सितंबर को बीमार पड़ गए और कुछ ही समय में उनकी हालत बिगड़ गई. उन्हें पहले चंद्रपुर और फिर नागपुर के एक बड़े अस्पताल ले जाया गया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)



अधिक देश की खबरें

महाराष्ट्र में 20 दिन में परिवार के 5 सदस्यों की मौत, घर की ही दो महिला पर हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......

महाराष्ट्र में 20 दिन में परिवार के 5 सदस्यों की मौत, घर की ही दो महिला पर हत्या का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़..

उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर राहुल और प्रियंका गाँधी के चुनाव ......