RJD से भभुआ  विधायक NDA में हुए शामिल, लोकसभा चुनाव से पहले कुल 5 विधायक छोड़ चुके पार्टी
आरजेडी विधायक भरत बिंद


पटना : भभुआ से आरजेडी विधायक भरत बिंद एनडीए में शामिल हो गए हैं. वह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के साथ विधान सभा पहुंचे तो इस बात पर मुहर लग गई.  बता दें कि विधानसभा में बजट सत्र का अंतिम दिन दोपहर के बाद विधानसभा के अंदर सदन में गैर सरकारी लिए जा रहे थे. इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल के भभुआ विधायक भरत बिंद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ सदन में पहुंचे और सत्ता पक्ष की बेंच में जाकर बैठ गए. इसके साथ ही तय हो गया कि राजद में एक और टूट हो गई है. वहीं, कांग्रेस की एक विधायक ने भी एनडीए के साथ जाने का संकेत दिया है.

बता दें कि नवादा के हिसुआ से कांग्रेस एमएलए नीतू सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी लोक सभा का टिकट दे तो पाला बदलने के बारे में सोच सकती हैं. नीतू सिंह ने कहा है कि हमारे नवादा जिला का डिमांड है कि लोकल उम्मीदवार हो. ऐसे में जो पार्टी मुझे लोकसभा चुनाव का टिकट देगी मैं उसके साथ जाने को तैयार हूं.

बता दें कि बीते 15 दिनों राजद के प्रहलाद यादव, नीलम देवी, चेतन आनंद और संगीता देवी के साथ ये पांचवें विधायक हैं जिन्होंने पाला बदला है. महागठबंधन के 7 विधायक सत्ता पक्ष का दामन थाम चुके हैं. कांग्रेस के दो विधायक सिद्धार्थ सौरभ और मुरारी गौतम भी पाला बदलते हुए एनडीए में शामिल हो गए थे. हालांकि, भरत बिंद एनडीए में किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं यह क्लियर नहीं है, लेकिन वह डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के साथ देखे गए हैं.

भरत बिंद को जानिए
भरत बंद कैमूर जिले के भभुआ से राजद के टिकट पर चुने गए हैं. वह कैमूर के चांद थाना क्षेत्र के सिलौटा गांव के रहने वाले हैं. 2010 से अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत करने वाले भरत बिंद ने 2010 में जिला परिषद का चुनाव लड़ा था और जीते भी थे. फिर वह वर्ष 2015 में बहुजन पार्टी से भभुआ विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरे थे, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वर्ष 2020 में वह राजद के टिकट पर जीत कर विधान सभा पहुंचे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

RJD से भभुआ  विधायक NDA में हुए शामिल, लोकसभा चुनाव से पहले कुल 5 विधायक छोड़ चुके पार्टी

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......