नीतीश कुमार ने कहा-अब इधर-उधर नहीं जाएंगे, अब आप ही के साथ रहेंगे, हंसते रहे पीएम मोदी
नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी


औरंगाबाद : पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार की 21 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इसके बाद औरंगाबाद के रतनुआ गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित भी किया. इससे पहले जय श्री राम और मोदी मोदी के नारों के बीच इसी मंच से सीएम नीतीश कुमार ने भी अपना संबोधन दिया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के बारे में कहा कि इस बार आप 400 सीटें जीतेंगे. सीएम नीतीश ने पीएम मोदी के बिहार आने के लिए आभार जताया. उन्होंने कहा कि आप आए हैं तो अच्छा लग रहा है. बीच में मैं ही गायब हो गया था, अब आया हूं तो आप के साथ ही रहूंगा.

सीएम नीतीश ने कहा कि पीएम मोदी आज आए हैं और यह भी आशा है कि आगे भी आते रहेंगे. नीतीश कुमार पीएम मोदी को लेकर कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में 400 सीटों के साथ पीएम बनेंगे. नीतीश कुमार ने कहा कि आप बिहार में काम करते रहेंगे और हम आपको क्रेडिट देते रहेंगे. मोदी-मोदी के नारों के बीच सीएम ने कहा कि आप फिर पधारे हैं हम लोगों के लिए बहुत खुशी की बात है. इधर हम ही गायब (एनडीए छोड़ महागठबंधन में जाने की बात) हो गए थे. हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं. हम आपके ही साथ रहेंगे. इसका वीडियो आप भी देखिये.

सीएम नीतीश ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के द्वारा बहुत सारा काम करवाया जा रहा है और बहुत सारी योजनाएं चलाई जा रहीं हैं. बहुत तेजी से काम हो रहा है. हम लोगों के यहां भी बहुत कम हो रहा है इसके लिए आपका मैं अभिनंदन करता हूं. नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोगों को मिलकर लगातार कितना काम किए हैं. सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए 2005 से पहले की लालू यादव-राबड़ी देवी के शासनकाल की बात करते हुए कहा, पहले कहीं कोई काम था कुछ नहीं था. कहीं आने-जाने की जगह नहीं थी. कोई पढ़ना नहीं चाहता था. हम लोग 2005 से ही सारा काम बिहार में करवाए हैं. हम लोग आपस में मिलजुल करके बिहार आप बहुत आगे बढ़ रहे हैं. हम लोग यही चाहते हैं क्या आपके द्वारा जो काम हो रहा है और जो राज्य का जो काम हो रहा है.

सीएम नीतीश ने कहा कि हम चाहते हैं कि सब की आर्थिक स्थिति बेहतर हो और सब लोग खूब आगे बढ़े. आज मुझे बड़ी खुशी है कि प्रधानमंत्री जी आए हैं और हम लोग को पूरा भरोसा है कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी बिहार आते रहेंगे, यह को खुशी की बात है. दूसरी बात है कि इस बार का जो जो चुनाव होने वाला है इसमें कम से कम 400 सीट आप जीतिएगा. हमको पूरा भरोसा है इसलिए बाकी जो सब लोग इधर-उधर कर रहा है, कहीं कुछ नहीं होगा.

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार प्राचीन जगह है और यह बढ़ जाएगा इसमें आपको बहुत ज्यादा क्रेडिट मिलेगा. जो भी विकास होगा उसका श्रेय आपको देते रहेंगे. आप यहां पधारे हैं इसके लिए पूरा आपका अभिनंदन करता हूं. नीतीश ने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा आप लोगों को मैं बिल्कुल बता रहा हूं पूरा का पूरा बुलंद होकर के रहिएगा और आपस में कोई भी बात नहीं करना चाहिए. मिलजुल करके काम करना चाहिए और बहुत आगे बढ़ाना है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

नीतीश कुमार ने कहा-अब इधर-उधर नहीं जाएंगे, अब आप ही के साथ रहेंगे, हंसते रहे पीएम मोदी

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ......