जन विश्वास महारैली में आज एक मंच पर नजर आएंगे लालू, राहुल गांधी, अखिलेश यादव
जन विश्वास महारैली के लिए तैयार मंच


पटना : लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन बिहार में रविवार को अपना शक्ति प्रदर्शन करने जा रहा है. पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली का आयोजन किया गया है. कहने को तो इस रैली में महागठबंधन के सभी घटक दल यानी राजद, कांग्रेस, वाम दल, अखिलेश यादव की सपा सहित कई अन्य छोटे दल भी शामिल होंगे लेकिन मुख्य रूप से इस महारैली का आयोजन लालू प्रसाद पार्टी की राजद के जिम्मे है.

पटना के गांधी मैदान में होने वाली इस महारैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिक्कार्जुन खड़गे, वाम दल के नेता डी राजा, माकपा के सीताराम येचुरी, दीपांकर भट्टाचार्य के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सहित कई अन्य बड़े चेहरे दिखेंगे. दरअसल चुनाव से पहले महागठबंधन को एकजुट दिखाने का यह प्रयास है और इसके लिए बिहार चुना गया है.

पटना के गांधी मैदान में हने वाले इस महारैली में शामिल होने के लिए बिहार के कोने-कोने से राजद के कार्यकर्ता पटना पहुंच रहे हैं. जानकारी के मुताबिक महारैली दिन के 11 बजे से शुरू होगी और शाम को 5 बजे तक चलेगी. रैली को लेकर तेजस्वी यादव समेत राजद के तमाम बड़े नेता देर रात तक एक्टिव दिखे.

तेजस्वी यादव ने फेसबुक पेज पर लिखा है रात के 4 बजे है। आज की रैली को लेकर रात्रि में जगह-जगह ठहरे समर्थकों और प्रेमियों से मिलकर लौटा हूँ। जन विश्वास महारैली को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है। बिहार अब नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, शिक्षा-स्वास्थ्य, विकास-निवेश जैसे ज्वलंत मुद्दों पर बात करेगा। डबल इंजन सरकार को बिहार ने 39 सांसद दिए, बिहार को क्या मिला? बिहार को जवाब चाहिए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें