महाराष्ट्र में MNS ने एनडीए से मिलाया हाथ, राज ठाकरे का चुनाव नहींलड़ने का ऐलान
राज ठाकरे और अमित शाह


मुंबई : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी भाजपा की अगुवाई वाले एनडीए को बिना शर्त समर्थन देगी. इसके साथ ही मनसे चीफ ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. ठाकरे गुड़ीपड़वा के मौके पर मुंबई के शिवाजी पार्क मैदान में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद ही यह संभावना जताई जा रही थी कि राज ठाकरे भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे और अब मनसे चीफ ने आधिकारिक तौर पर इसका ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी एनडीए के साथ कदमताल करेगी. उन्होंने महाराष्ट्र में महायुति को समर्थन देने की घोषणा करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को अब सीधे विधानसभा चुनाव की तैयारी करने के लिए कहा.

अमित शाह से दिल्ली में उनकी क्या बातचीत हुई थी? इस बारे में मीडिया में चल रही खबरों को लेकर उन्होंने कहा, “अमित शाह से मुलाक़ात के बाद यह चर्चा शुरू हो गई कि भाजपा के साथ गठबंधन मनसे का गठबंधन हो सकता है. ये मीडिया वाले जो मन चाहे खबर दिखा रहे थे, लेकिन उस मीटिंग में अमित शाह और मैं… दो ही लोग थे, तो ऐसे में मीडिया को क्या पता कि हमारे बीच किन मुद्दों को लेकर क्या बात हुई.”

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें