त्रिपुरा रैली में बोले पीएम मोदी, 3 करोड़ नए घर का वादा, विपक्ष पर बोला हमला
पीएम नरेंद्र मोदी (File Photo)


नई दिल्‍ली : पीएम नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा के अगरतला में एक चुनावी रैली के दौरान बड़ा वादा किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि वो देश में गरीबों के लिए तीन करोड़ नए घर बनाने जा रहे हैं. इससे त्रिपुरा के लोगों को बहुत फायदा होगा. पीएम ने कहा कि वो पूर्वोत्तर में कनेक्टिविटी बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. पीएम ने इस दौरान अयोध्‍या में राम मंदिर का भी जिक्र किया. पीएम ने कहा कि 500 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रामलला तंबू की जगह भव्य मंदिर में हैं.

प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘आज पूरे देश में मोदी की गारंटी चल रही है. पूर्वोत्तर खुद मोदी की गारंटी का गवाह है. जिस पूर्वोत्तर को कांग्रेस ने सिर्फ समस्याएं दीं थीं, उस पूर्वोत्तर को BJP ने संभावनाओं का स्रोत बना दिया है.’ पीएम ने आगे कहा, ‘2014 में जब मो आये तो अपने साथ उम्मीदें लेकर आये, 2019 में जब मोदी आये तो अपने साथ विश्वास लेकर आये, 2024 में जब मोदी यहां होंगे तो वे अपने साथ गारंटी लेकर आएंगे. मोदी की गारंटी का मतलब है ‘गारंटी के पूरे होने की गारंटी’.

त्रिपुरा के लिए पीएम का HIRA मॉडल
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘हमने आयुष्मान भारत योजना का लाभ वरिष्ठ नागरिकों तक बढ़ाने का निर्णय लिया है. त्रिपुरा के विकास के लिए बीजेपी ने HIRA मॉडल – हाईवे, इंटरनेटवे, रेलवे और एयरवेज पर काम किया है। त्रिपुरा में 4-लेन हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। एक समय त्रिपुरा में इंटरनेट कनेक्टिविटी का अभाव था. हालांकि अब पूरे त्रिपुरा में 5G इंटरनेट उपलब्ध है.’

‘कांग्रेस-CPM ने करप्‍शन दिया’
पीएम मोदी बोले, ‘हम पूर्वोत्तर के विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं. मैं एकमात्र प्रधान मंत्री हूं जिसने एक दशक में 50 से अधिक बार पूर्वोत्तर का दौरा किया है. आज त्रिपुरा के लिए भाजपा का मतलब विकास की राजनीति है. जब त्रिपुरा में सीपीएम और कांग्रेस प्रमुख पार्टियां थीं, तब भ्रष्टाचार फल-फूल रहा था. वामपंथी पार्टियों ने त्रिपुरा को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया. सतही तौर पर वामपंथी और कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी लग सकते हैं लेकिन पर्दे के पीछे उनकी विचारधारा एक ही है.’

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

त्रिपुरा रैली में बोले पीएम मोदी, 3 करोड़ नए घर का वादा, विपक्ष पर बोला हमला

महाराष्ट्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर फिर बोला हमला, कहा-मोहब्बत की दुकान में फर्जी वीडियो बेच रहे हैं, इसलिए दुकान बंद होनी चाहिए..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत सरकार से मुकाबला नहीं ......

त्रिपुरा रैली में बोले पीएम मोदी, 3 करोड़ नए घर का वादा, विपक्ष पर बोला हमला

अमेठी-रायबरेली सीट पर फंसा पेंच, प्रियंका नहीं लड़ेगी लोकसभा चुनाव! राहुल गांधी क्या करेंगे 24 घंटे में हो जाएगा साफ़..

उत्तर प्रदेश की दो हाई प्रोफाइल सीटों रायबरेली और अमेठी पर राहुल और प्रियंका गाँधी के चुनाव ......