राजस्थान :कार-ट्रक  टक्कर, 9 बारातियों की मौत, मृतकों के घरों में मचा कोहराम
अकलेरा थाना


झालावाड़ : राजस्थान में आधी रात को हुए सड़क हादसे ने सबको हिला डाला. मध्य प्रदेश से सटे राजस्थान के झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना इलाके में बारतियों से भरी कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में नौ बारातियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना से शादी के घर में हाहाकार मच गया. ये बाराती शादी के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में हुए इस हादसे ने शादी की खुशियां छीन ली.

पुलिस के अनुसार यह दर्दनाक हादसा अकलेरा थाना इलाके में शनिवार आधी रात को हुआ. अकलेरा कस्बे से ये बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर इलाके के किसी गांव में गई थी. शनिवार रात को शादी के बाद बाराती वहां से लौट रहे थे. इस दौरान अकलेरा और घाटोली के बीच पचौला मोड़ पर बारातियों से भरी कार की एक ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे में कार सवार सभी बारातियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी लोग बागरी समाज से के थे।

शवों के अकलेरा के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है
हादसे की सूचना पर अकलेरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को वहां से उठवाकर अकलेरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. हादसे में मारे गए लोगों में से सात अकलेरा के थे. जबकि एक हरनावदा और एक बारात सारोला का रहने वाला था. बहरहाल पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

दूल्हा और दुल्हन के घर में मचा कोहराम
हादसे के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है. हादसे की सूचना के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के घरों में कोहराम मच गया. शादी में आए लोग सभी कामधाम छोड़कर घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े. इस हादसे के कारण शादी वाले दोनों घरों में मातम पसर गया. किसी के मुंह से कोई बोल नहीं फूट रहे थे. ग्रामीण और अन्य परिचित पीड़ित परिवारों को संभालने में जुटे हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

राजस्थान :कार-ट्रक  टक्कर, 9 बारातियों की मौत, मृतकों के घरों में मचा कोहराम

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......