320 तक पहुंचा था अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल, तिहाड़ में पहली बार दी गई इंसुलिन
अरविंद केजरीवाल


नई दिल्ली : दिल्ली शराब घोटाला केस में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते कुछ दिनों से जिस चीज की मांग कर रहे थे, आखिरकार वह मिल गई है. जी हां, अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन दे दी गई है. आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

सूत्रों की मानें तो अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार हाई हो रहा था. ऐसे में उन्हें इंसुलिन दी गई. बताया गया कि अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था. बता दें कि एक दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल ने तिहाड़ जेल प्रशासन को खत लिखकर इंसुलिन की मांग की थी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को तिहाड़ जेल के अधीक्षक को पत्र लिखकर दावा किया कि वह रोजाना इंसुलिन की मांग कर रहे हैं और एम्स के चिकित्सकों ने कभी नहीं कहा कि उनकी सेहत को लेकर चिंता की कोई बात नहीं है.

अरविंद केजरीवाल के इस पत्र से एक दिन पहले तिहाड़ प्रशासन ने एक बयान जारी कर कहा था कि उन्होंने 20 अप्रैल को केजरीवाल की एम्स के वरिष्ठ विशेषज्ञों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था की थी जिस दौरान ना तो केजरीवाल ने इंसुलिन का मुद्दा उठाया और ना ही डॉक्टरों ने ऐसी कोई सलाह दी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने पत्र में तिहाड़ प्रशासन के इस बयान का भी विरोध किया कि एम्स के चिकित्सकों ने आश्वासन दिया कि उनके शर्करा स्तर को लेकर कोई गंभीर चिंता की बात नहीं है. अरविंद केजरीवाल ने दावा किया, ‘‘एम्स के डॉक्टरों ने कभी ऐसा कोई आश्वासन नहीं दिया. उन्होंने कहा कि वे सभी चीजों को देखेंगे और फिर अपनी सलाह देंगे.’

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

320 तक पहुंचा था अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल, तिहाड़ में पहली बार दी गई इंसुलिन

पीएम मोदी बोले-कांग्रेस यहां मर रही है तो पाकिस्तान के लोग राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने ..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के आणंद में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान ......