65 हजार से ज्यादा रीट्वीट हुआ विराट का 'शादी ट्वीट', अनुष्का के एक्स ने नहीं दी बधाई
Virat Anushka Marriage Pic


मुंबई, तमाम अटकलों के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फाइनली सात जन्मों के बंधन में बंध ही गए. इटली के फ्लोरेंस में 11 दिसंबर को हुई इस शादी में सिर्फ फैमिली और खास दोस्त ही मौजूद रहे. विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो और एक मैसेज के साथ फैंस और दोस्तों के बीच इस खबर को शेयर किया.

विराट कोहली के ट्वीट को अबतक 65 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. इतने दिन से लगातार आ रही खबरों के बाद फैंस को 'विरूष्का' की शादी की पहली फोटो जो देखने को मिली.बधाई देने वाले ख़ास लोगों में अमिताब बच्चन, सचिन तेंडुलकर, शाहरुख खान, आमिर खान जैसी सेलिब्रिटीज शामिल हैं. 

वहीं अनुष्का के ट्वीट को भी अबतक 40 हजार बार से ज्यादा रीट्वीट किया गया है.

ट्वीट करने के बाद से ही दोनों स्टार्स के सोशल मीउिया अकाउंट पर बधाई देने वालों को तांता लग गया है. अमिताभ बच्चन से लेकर सचिन तेंदुलकर तक सभी बड़े सेलेब्स इस न्यूलीवेड कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अभी रणवीर-दीपिका ने नहीं दी है बधाई

विराट-अनुष्का की शादी के बाद जहां एक ओर सोशल मीडिया पर उनके लिए बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई है वहीं दूसरी तरफ अभी तक अनुष्का के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर सिंह ने उनके लिए कोई भी मैसेज नहीं दिया है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की तरफ से भी अभी तक कोई शुभकामना संदेश नहीं आया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक दो अलग-अलग रिसेप्शन होंगे. 21 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि 26 दिसंबर को मुंबई में विराट-अनुष्का की तरह से शादी का रिसेप्शन पार्टी होगी.


अधिक मनोरंजन की खबरें