'एक दिन पहले जैसे पीरियड्स आ जाते हैं, वैसे ही एक दिन पहले रिलीज होगी पैडमैन'
Padman


मुंबई, जो लोग बेसब्री से पैडमैन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए एक अच्छी खबर है. अब पैडमैन अपनी तय रिलीज तारीख से एक दिन पहले यानी 25 जनवरी को ही रिलीज होने वाली है. अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ये जानकारी शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि फिल्म 26 जनवरी की बजाय अब 25 तारीख को ही रिलीज की जाएगी.

ट्विंकल खन्ना ने भी ट्वीट में इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है, "जैसे कभी एक दिन पहले पीरियड्स आ जाते हैं, उसी तरह पैडमैन अब एक दिन पहले रिलीज होगी."

बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की डेट बदली जा चुकी है. पहले ये फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होनी थी. इसके बाद इसकी तारीख बदलकर 26 जनवरी की गई. अब ये 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है. अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना फिल्म की प्रोड्यूसर हैं. ये फिल्म अरुणांचलम मुरुगनांथम की जिंदगी पर आधारित है.

वह कोयमंबटूर के हैं और उन्हें पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन बनाने का श्रेय दिया जाता है. ट्विंकल खन्ना ने भी अरुणांचलम की जिंदगी पर द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद किताब लिखी थी. फिल्म में अक्षय भी अरुणांचलम के किरदार में महिलाओं को सेनेट्री पैड्स के बारे में जागरुक करते नजर आएंगे.


अधिक मनोरंजन की खबरें