'हिट की गारंटी' बनीं दीपिका, 'पद्मावत' ने अमेरिका में बनाया कमाई का ये रिकॉर्ड
Deepika


संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' भारत के साथ-साथ विदेशों में भी कमाल कर रही है. ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार चुकी है. इसके साथ ही अमेरिका में भी 'पद्मावत' का जादू चल रहा है.

फिल्म की शानदार परफॉर्मेंस की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. उन्होंने लिखा, एक तरफ जहां ज्यादातर फिल्में 3 मिलियन या 4 मिलियन डॉलर (लाइफ टाइम) से ज्यादा की कमाई पर ही सिमट जाती हैं. वहीं पद्मावत ने पहले ही हफ्ते में 5 मिलियन डॉलर की कलेक्शन कर ली है.

बता दें कि इस फिल्म ने दीपिका को भी 'हिट की गारंटी' वाला टैग दिला दिया है. क्योंकि चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर, ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी, राम लीला और रेस-2 के बाद दीपिका के ये सातवीं फिल्म है जो 100 करोड़ क्लब में शामिल हो रही है. किसी भी लीडिंग लेडी के लिए यह बड़ा रिकॉर्ड है. वहीं रनवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी की बात की जाए तो वो भी पर्दे पर सुपरहिट है. इस जोड़ी की साथ में ये तीसरी फिल्म है. ये तीनों फिल्में 100 करोड़ क्लब में हैं. अगर भंसाली इस जोड़ी के साथ कोई चौथी फिल्म की प्लानिंग करें तो कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर भंसाली, दीपिका और रनवीर की जोड़ी काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है.


अधिक मनोरंजन की खबरें