इस मामले में सनी लियोनी से आगे निकलीं प्रिया प्रकाश!
Priya Prakash


सोशल मीडिया पर इन दिनों सिर्फ एक ही नाम की चर्चा है- प्रिया प्रकाश वॉरियर. जहां बॉलीवुड प्रेमियों को पॉपुलर साउथ इंडियन हीरोइंस के नाम भी मुश्किल से याद होते हैं, वहीं मलयालम एक्ट्रेस प्रिया एक दिन में ही देश भर की जुबान पर छा गई हैं. वजह है उनकी डेब्यू फिल्म. 18 साल की इस एक्ट्रेस की फिल्म का एक टीजर लॉन्च होने के बाद से उनकी अदा, उनके एक्सप्रेशन की इतनी तारीफ हो रही है कि गूगल ट्रेंड्स में तमाम टॉप एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़कर प्रिया प्रकाश खुद टॉप पर पहुंच गई हैं.

गूगल ट्रेंड्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 24 घंटे के अंदर प्रिया प्रकाश एक ऐसा कीवर्ड बन गया है, जिसे टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, सनी लियोनी और आलिया भट्ट से भी ज्यादा सर्च किया गया है.

दो दिन पहले ही प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरु अडार लव' का एक गाना और टीजर लॉन्च हुआ था. इसी के बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

इसी का असर है कि इंस्टाग्राम पर सिर्फ 24 घंटे में प्रिया प्रकाश को छह लाख फॉलोअर्स मिल गए हैं. अब इंस्‍टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर हो गए हैं. यू-ट्यूब पर उनके गाने को डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका है.


अधिक मनोरंजन की खबरें